Top 5 Actresses Who were completely Naked in the Movie

Top 5 Actresses Who were completely Naked in the Movie

टॉप 5 अभिनेत्रियाँ जो फिल्म में पूरी तरह से नग्न थीं?

दक्षिण भारतीय फिल्मों के सबसे अपरिहार्य भागों में से एक नायिकाओं का ग्लैमर प्रदर्शन है। इसी वजह से कई सुपरहिट फिल्में भी हैं। लेकिन कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं जो बेहद ग्लैमरस माने की जगह पूरी तरह न्यूड नजर आई हैं।

 

1)- Amala Paul From the Movie: Aadai

अभिनेत्री अमाला पॉल ने तमिल फिल्म Aadai के लिए मलयाली का रुख किया और कुछ ऐसा किया जो मलयालम सिनेमा की प्रमुख अभिनेत्रियों ने करने की हिम्मत नहीं की। वह फिल्म में अमाला न्यूड नजर आ रही हैं। अमला पॉल अपने बोल्ड अंदाज को लेकर चर्चा में रहती हैं।

एक मलयाली अभिनेत्री इस तरह की हरकत करने को तैयार थी और मीडिया ने उसे जज करके खारिज कर दिया। लेकिन अमला अकेली ऐसी नहीं हैं जिन्होंने इस तरह की हरकत की है। भारतीय सिनेमा में यह पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी हीरोइनें फिल्म के लिए न्यूड होने को तैयार हो चुकी हैं।

 

2)- Nandana Sen From the Movie: Rangrasiya

48 साल की नंदना सेन ने 2008 में आई फिल्म ‘रंग रजिया‘ में राजा रवि वर्मा की कहानी बताई थी। एक अन्य सितारे सीनाथ अमन हैं जो सत्यम शिवम सुंदरम में नाग ना ​​या के रूप में दिखाई दिए। जेनिफर लॉरेंस ने फिल्म रेड स्पैरो में न्यूड होकर भी फैंस को चौंका दिया था।

 

3)- Kareena Kapoor From the Movie: Kurbaan

करीना कपूर ने फिल्म कुर्बान में न्यूड होकर भी फैंस को चौंका दिया था। पति सैफ अली खान फिल्म के हीरो थे। सहर में इमरान हाशमी के साथ हॉट सीन करने वाली एक्ट्रेस उदिता गोस्वामी हैं।

 

4)- Radhika Apte From the Movie: Parched

राधिका आप्टे एक और स्टार हैं जो इस रास्ते पर आ गई हैं। पार्च्ड में राधिका आप्टे ने पूरे न्यूड सीन में काम किया था। हाल ही में राधिका आप्टे बॉलीवुड की वो एक्ट्रेस हैं, जो फिल्मी सितारों के खिलाफ कास्टिंग काउच को लेकर सबसे ज्यादा खुलकर सामने आई हैं।

 

5)- Sunny Leone From the Movie: Jism 2

सनी लियोनी वो स्टार हैं जो पोर्न स्टार से हीरोइन का दर्जा हासिल कर चुकी हैं। सनी भारत की सबसे लोकप्रिय स्टार हैं। सनी कैमरे के सामने फिल्म जिस्म 2 में रणदीप हुड्डा के साथ एक नग्न लड़की के रूप में दिखाई दीं।