Bollywood Top 10 Actress Who Slept With Directors For Roles

Bollywood Top 10 Actress Who Slept With Directors For Roles

कास्टिंग काउच फिल्म उद्योग से प्राप्त एक परिभाषा है, जिसका अर्थ है फ़ि ल्म में प्रवेश के लिए उच्च व्यक्ति द्वारा यौन मांग की उन्नति। विस्तार से, यह फिल्म निर्माताओं या कास्टिंग निर्देशकों और महत्वाकांक्षी अभिनेताओं के बीच यौन संबंधों को संदर्भित करता है। भारतीय फिल्म उद्योग में, कुछ बॉलीवुड भिनेत्रियाँ हैं जिनके बारे में अफवाह है कि वे निर्देशकों के साथ सोई थीं, और इनमें से कुछ मामलों के पीछे की सच्चाई अभी भी एक रहस्य बनी हुई है।

बी-टाउन में एंट्री पाना आसान नहीं है, खासकर महिलाओं के लिए। वास्तव में उद्योग में प्रवेश करने से पहले सभी को कुछ कठिन समय से गुजरना पड़ता है और कुछ ने “फर्स्ट सेक्स, फिल्म नेक्स्ट” को अपना क्रॉसकट चुना है। वहीं कुछ ऐसे भी मामले हैं जहां पुरुष कलाकार भी कास्टिंग काउच में शामिल हो जाते हैं और कौन है यह जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

Bollywood Actress Who Slept With Directors

सूची में भूमिका के लिए निर्देशकों के साथ सोई हुई अफवाह वाली अभिनेत्री के नाम शामिल हैं, इस तथ्य की पुष्टि नहीं करते हैं। इस सूची में कई नामों ने पुष्टि की कि उन्हें कास्टिंग काउच की पेशकश की गई थी लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया।

1. Preeti Jain

Preeti Jain and Madhur Bhandarkar

साल 2004 में मुंबई की मॉडल प्रीति जैन ने एक बार मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक मधुर भंडारकर के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया था। जैसा कि प्रीति जैन ने कहा, उन्हें एक बड़ा हिस्सा लेने के लिए उनके साथ सोना पड़ा और मधुर भंडारकर ने बाद में उनके दावों का खंडन किया।

प्रीती जैन की तरह बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां भी डायरेक्टर्स के साथ सेक्स करने के लिए मजबूर हैं। यह उनके साथ किसी तरह का रेप है।

 

2. Payal Rohatgi

Payal Rohatgi and Dibakar Banerjee

कुख्यात कांड का खुलासा 2011 में बिग बॉस के सेट पर हुआ था। यह बात शंघाई में हुई थी जहां फिल्म निर्माता दिबाकर बनर्जी अभिनेत्री पायल रोहतगी के साथ यौन संबंध बना रहे थे।

पायल रोहतगी ने निर्देशक पर उन्हें अनुचित तरीके से छूने और गाली देने का आरोप लगाया और उनके बयान से हॉर्नेट के घोंसले में हड़कंप मच गया।

 

3. Kalki Koechlin

Kalki Koechlin and Anurag Kashyap

कल्कि कोचलिन ने पिछले इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वह बॉलीवुड में मौका पाने के लिए अपने निर्माता और निर्देशकों के साथ सोई थीं। और जब वह सफल हो गई, तो उसने ऐसा करना बंद कर दिया। भूमिकाओं के लिए सोने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियों में कल्कि की तरह कम ही लोग इस सच्चाई को स्वीकार करने की हिम्मत रखते हैं।

जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए कल्कि कोचलिन बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप की पूर्व पत्नी हैं। 2020 में, अनुराग पायल घोष के साथ एक घोटाले में शामिल था, जिसने उस पर एडल्ट फिल्म चलाने और काम पर चर्चा करने के लिए उसके घर आने पर उससे छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था।

 

4. Tisca Chopra

Tisca Chopra

लोकप्रिय लेखिका-अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और उन्होंने कास्टिंग काउच पर अपने विचार भी साझा किए हैं।

वास्तव में, वह खुद कास्टिंग काउच का शिकार हुई थी लेकिन वह “एक चालाक योजना के साथ आई और स्थिति से बच निकली।”

 

5. Geetika Tyagi

Geetika Tyagi

जब उन्होंने पहली बार अपने करियर की शुरुआत की थी तो वह भी इसका शिकार हुई थीं। इसके अलावा, उन्होंने सुभाषीश कपूर पर काउचिंग का आरोप लगाया। इसकी सत्यता अभी भी एक मिथक बनी हुई है, लेकिन एक फुटेज था जिससे उनकी बातचीत का पता चला।

उसने चाय गिरा दी कि निर्देशक उसके साथ यौन संबंध बनाने के लिए कह रहा था और उसने मना कर दिया। अंत में, वे दोनों विवादों में घिर गए और उन्हें चुप होने में काफी समय लग गया।

 

6. Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

3ह एक मुखर महिला के रूप में प्रसिद्ध हैं और उन्होंने कास्टिंग काउच पर भी अपनी राय साझा की। एक बातचीत में कंगना रनौत ने खुलासा किया कि अपने स्ट्रगल के दौर में उन्हें डायरेक्टर के साथ बदसलूकी करनी पड़ी थी।

उन्होंने यह भी कहा कि अगर कास्टिंग काउच का रास्ता इतना आसान होता तो आज रेड लाइट जोन की सभी महिलाएं सुपरस्टार बन जातीं।

Also Read: Kangana Ranaut Hot Photos

 

7. Surveen Chawla

Surveen Chawla

हेट स्टोरी 2 स्टार सुरवीन चावला ने साझा किया कि वह खुद कास्टिंग काउच की शिकार हुई हैं। उसने कहा कि उसे फिल्मों में हिस्सा लेने के लिए निर्माताओं और निर्देशकों से “भद्दे” प्रस्तावों का सामना करना पड़ा, लेकिन उसने कभी भी स्वीकार नहीं किया। उन्होंने साझा किया कि उनका अनुभव दक्षिण फिल्म उद्योग में था।

उपरोक्त बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जो अफवाहों के अनुसार निर्देशकों के साथ सोई थीं। कई घटनाएं घटी हैं और यहां तक ​​कि कई प्रसिद्ध नामों पर भी सवाल उठे हैं। बहुत से लोग इसे साबित करने में कामयाब नहीं हुए हैं। और सबूत या नहीं, अपने वरिष्ठों के साथ बिस्तर पर चढ़ने की तैयारी के आधार पर नए चेहरों को कास्ट करने के इस “तरीके” में कुछ गंभीर रूप से गलत है।

Also Read: Surveen Chawla Sexy and Bold Pictures

 

8. Mamta Kulkarni

Mamta Kulkarni

यहां तक ​​कि राजकुमार संतोषी जैसे लोकप्रिय निर्देशक भी झूठे आरोपों में फंस गए। कथित तौर पर, जब चाइना गेट की शूटिंग चल रही थी, राजकुमार संतोषी ने एक समझौते के मामले में ममता कुलकर्णी को अपने साथ सोने की पेशकश की।

अभिनेत्री ने दबाव के आगे घुटने नहीं टेके। हालाँकि, अफवाह यह भी है कि कुलकर्णी ने थोड़ा समझौता किया। कहने के अंत में, इन कहानियों का अभी भी कोई ठोस प्रमाण नहीं है।

 

9. Sherlyn Chopra

Sherlyn Chopra

अभिनेत्रियां फिल्म निर्माताओं से यौन मांग को स्वीकार करने से दूर हो गई हैं और कुछ ने इसके बारे में बात करने से परहेज किया है। इस बीच, हमारे पास मॉडल-अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा हैं, जिन्होंने यह सब बोर कर दिया कि एक बड़ी फिल्म प्रोजेक्ट पाने के लिए उन्होंने एक निर्माता के साथ यौन संबंध बनाए।

इससे पहले, स्मोकिंग हॉट शर्लिन चोपड़ा का एक इंटरव्यू था जिसमें उन्होंने साझा किया था कि बॉलीवुड में डिनर का क्या मतलब है। यह बाहरी लोगों को भारत में ग्लैमरस फिल्म उद्योग के अंधेरे पक्ष की एक झलक देता है।

 

10. Sunny Leone

Sunny Leone

डायरेक्टर्स के साथ सोने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बात करें तो कुछ को लगता होगा कि सनी लियोन पोर्नोग्राफी का काम करती थीं। वे मान सकते थे कि वह ऐसे प्रस्तावों के प्रति खुली रहेंगी। हालांकि, जब एक निर्माता ने उनके साथ सोने के लिए कहा तो सनी लियोन ने इस प्रस्ताव को ठुकरा दिया।

Also Read:  Sunny Leone Instagram Hot Pictures