अंजलि अरोड़ा का MMS Leak होने के बाद नया वीडियो वायरल हो गया है

अंजलि अरोड़ा का MMS Leak होने के बाद नया वीडियो वायरल हो गया है

“Lock Upp” Show में काम कर चुकी Actress Anjali Arora सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। बता दें कि वायरल हो रहे गाने ‘Kacha Badam‘ के म्यूजिक वीडियो में अंजलि अरॉर्ड भी थीं। इन सबके अलावा अंजलि को एक गलत बात के लिए भी याद किया जाता है। दरअसल, कुछ समय पहले अंजलि अरोड़ा का नाम एक MMS Leak से जुड़ा था, जिससे वह बदनाम भी हुई थीं। अंजलि ने हाल ही में एक बेहद Bold Video पोस्ट किया है, जिसे देखकर लोग कह रहे हैं- ‘MMS लीक होने के बाद भी Anjali टस से मस नहीं हुई..

 

अंजलि अरोड़ा ने सिर्फ एक कोट पहनकर बोल्ड वीडियो बनाया।

अंजलि अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर एक बोल्ड वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में अंजलि ने ज्यादा कपड़े नहीं पहने हैं. उन्होंने सिर्फ एक कोट से अपने शरीर को ढकने की कोशिश की है। इस बोल्ड वीडियो में अंजलि का अंदाज और अदाएं हैरान कर देने वाली हैं. कैमरे के सामने हसीना ने इस कोट का बटन बंद करके याद दिला दिया है कि उन्होंने इसके नीचे कुछ नहीं पहना है।

Must Read: अंजलि अरोड़ा के हॉट फोटोशूट से आपके होश उड़ जाएंगे

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

इस वीडियो में अंजलि ने कभी अपना हाथ अपने सीने के पास रखा है जहां से उनके क्लीवेज दिखाई दे रहे हैं तो कभी वह अपना हाथ नीचे की तरफ, गलत जगह पर ले जा रही हैं. इस बोल्ड वीडियो को देखकर कई लोगों का कहना है कि अंजलि ने एमएमएस लीक के अपने अनुभव से कुछ भी नहीं सीखा है और अभी भी इस तरह के बोल्ड कंटेंट शेयर कर रही हैं. वहीं कई लोगों को अंजलि का ये हॉट अंदाज काफी पसंद आया है।