Top 10 Most Beautiful And Hottest Bhojpuri Actresses

Top 10 Most Beautiful And Hottest Bhojpuri Actresses

फिल्म में हॉटनेस सीन भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में मशहूर है। कई सबसे सेक्सी भोजपुरी अभिनेत्रियों ने हाल ही में लोकप्रियता हासिल की है और बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्मों में दिखाई देने लगी हैं। हम नीचे इस लेख में शीर्ष 10 आकर्षक, सुंदर और सबसे हॉट भोजपुरी अभिनेत्रियों के बारे में चर्चा करेंगे। पढ़ते रहते हैं।

 

1)- Akshara Singh

सबसे खूबसूरत और हॉट भोजपुरी अभिनेत्रियों में से एक को भोजपुरी ब्लॉकबस्टर सरकार राज और सत्या के लिए जाना जाता है। वह पर्दे पर एक अभिनेत्री, गायिका और नर्तकी के रूप में अभिनय करती हैं। उनकी पहली फिल्म, सत्यमेव जयते, 2010 में रिलीज़ हुई थी। बाद में उन्होंने “काला टीका” से शुरुआत करते हुए हिंदी टेलीविजन में काम करना शुरू किया। उसने हाल ही में समाप्त हुए बिग बॉस ओटीटी प्रतियोगिता में भाग लिया।

 

2)- Rani Chatterjee

वह कथित तौर पर एक बार सबसे अधिक भुगतान वाली, सबसे सुंदर और सबसे हॉट भोजपुरी अभिनेत्रियों में से एक की स्थिति तक पहुंच गई। उनकी पहली फिल्म पारिवारिक ड्रामा “ससुरा बड़ा पइसावाला” थी। बंधन टूटे ना, दामाद जी, और मुन्नीबाई नौटंकी वाली तीन अन्य उल्लेखनीय और आर्थिक रूप से सफल फिल्में हैं। 6 वें भोजपुरी पुरस्कारों में उन्हें “वर्ष की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री” नामित किए जाने पर उन्हें बदनामी मिली। उनके पास “मस्तराम” नामक एक लोकप्रिय वेब श्रृंखला और “खरों के खिलाड़ी 10.” नामक एक टीवी रियलिटी शो भी है।

 

3)- Amrapali Dubey

जानी-मानी भोजपुरी अभिनेत्री जिन्होंने “निरहुआ हिंदुस्तानी” में अभिनय की शुरुआत की, “रहना है तेरी पलकों की छाँव में” के लिए मुख्य आइकन के रूप में काम करती हैं। उन्होंने फीयर फ्लाईज़ एपिसोड 67 में उपस्थिति दर्ज कराई। वह मॉनीकर “यूट्यूब क्वीन” द्वारा जाती है और दर्शकों की पसंदीदा है। 2008-2009 के वर्षों में, वह अपनी पहली हिंदी टीवी श्रृंखला सात फेरे: सलोनी का सफर में दिखाई दी। उन्होंने निरहुआ में अपनी सक्रिय भूमिका के लिए “सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री” का भोजपुरी अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता।

 

4)- Nidhi Jha

निधि झा खूबसूरत और हॉट भोजपुरी अभिनेत्रियों में से एक हैं। उन्होंने फिल्म “गदर” से सफल शुरुआत की। उन्हें भोजपुरी फिल्म उद्योग में “लूलिया” के रूप में जाना जाता है। उन्होंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत तारक मेहता का उल्टा चश्मा, बालिका वधु, बेइंतेहा और सपना सुहाने लड़कपन के जैसी टीवी श्रृंखलाओं से की। वह क्राइम पेट्रोल और अदालत जैसे टीवी कार्यक्रमों में अक्सर दिखाई देती थीं। उनकी प्रसिद्ध भोजपुरी फिल्मों में सत्य, स्वर्ग और कसम पैदा करने वाले शामिल हैं।

 

5)- Priyanka Pandit

प्रियंका पंडित का जन्म 30 जून 1991 को भारत के उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक हिंदू परिवार में हुआ था। 2013 में, उन्होंने अपनी पहली फिल्म “जीना तेरी गली में बाबू” बनाई जो एक भोजपुरी फिल्म थी।

 

6)- Anjana Singh

“एक और फौलाद” से अभिनय की शुरुआत करने वाली प्रसिद्ध भोजपुरी अभिनेत्री अंतर्राष्ट्रीय भोजपुरी फिल्म पुरस्कार की प्राप्तकर्ता हैं। उन्होंने अपना टेलीविजन डेब्यू “भाग ना ​​बचे कोई” से किया। लव और राजनीति, नागराज, सनकी दरोगा, लड़ाई और सैयां जी दगाबाज़ उनकी कुछ प्रसिद्ध भोजपुरी फिल्में हैं।

 

7)- Smriti Sinha

स्मृति सिन्हा एक भारतीय अभिनेत्री, मॉडल और मनोरंजनकर्ता हैं जो भोजपुरी फिल्मों में दिखाई देती हैं। स्मृति सिन्हा का जन्म भागलपुर, बिहार, भारत में हुआ था, और पहली बार स्मृति द्वारा 2012 की भोजपुरी फिल्म “रंगीला बाबू” में पेश किया गया था।

 

8)- Kajal Raghwani

भोजपुरी की सेक्सी एक्ट्रेस 31 साल की काजल राघवानी 50 से ज्यादा फिल्मों और 100 से ज्यादा वीडियो एल्बम में नजर आ चुकी हैं. 20 जुलाई 1990 को काजल राघवानी का जन्म तेघरा, बेगूसराय, बिहार, भारत में हुआ था। पटना, बिहार में, उन्होंने पटना विश्वविद्यालय से अपना डिप्लोमा प्राप्त किया। उनके ऑन-स्क्रीन करियर की शुरुआत 2011 में फिल्म सुगना की रिलीज के साथ हुई। काजल राघवानी अभिनीत सबसे प्रसिद्ध भोजपुरी फिल्मों में पटना से पाकिस्तान, दबंग आशिक, मेहंदी लगा के रखना और हम हैं हिंदुस्तानी शामिल हैं।

 

9)- Monalisa Antara Biswas

भारत की खूबसूरत और सबसे हॉट भोजपुरी अभिनेत्रियों में से एक, अंतरा बिस्वास, जिन्हें उनके मंच नाम मोनालिसा से बेहतर जाना जाता है, का जन्म 21 नवंबर, 1982 को हुआ था। उनकी पहली अभिनय भूमिका 1997 की हिंदी फिल्म जयते में थी। उन्होंने हिंदी, ओडिया, बंगाली, कन्नड़, तेलुगु और भोजपुरी में कई फिल्मों में भाग लिया। 2008 में मोनालिसा ने भोजपुरी उद्योग में प्रवेश किया। उन्होंने 2008 से 40 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में भाग लिया है। 17 जनवरी, 2017 को उन्होंने भोजपुरी भाषा के अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की।

 

10)- Namrata Malla

भोजपुरी की जानी-मानी अभिनेत्री नम्रता मल्ला हैं। इन दिनों उनके इंस्टाग्राम पोस्ट्स की लोकप्रियता की बदौलत इंडस्ट्री ने उन्हें सबसे हॉट भोजपुरी एक्ट्रेस करार दिया है. उनका इंस्टाग्राम फीड उमस भरे और मोहक तस्वीरों से भरा पड़ा है। भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला अक्सर अपनी बिकनी तस्वीरों से इंटरनेट पर आग लगाती रहती हैं। वह एक जीवंत कलाकार, नर्तकी और अभिनेत्री के रूप में प्रतिभाशाली हैं। नम्रता मल्ला ने दक्षिण भारतीय फिल्म आइटम गीतों में भी प्रदर्शन किया है। मुंबई, महाराष्ट्र, भारत वह जगह है जहाँ नम्रता मल्ला का जन्म और पालन-पोषण हुआ था।