Bollywood Top Actresses Who Look Super Sexy With Short Hair

Bollywood Top Actresses Who Look Super Sexy With Short Hair

निश्चित रूप से भारतीय लड़कियों के पास गर्व से दुनिया के सबसे खूबसूरत बाल होते हैं, और यहां तक ​​कि मशहूर हस्तियां भी शायद ही कभी अपने बाल कटवाएंगी जब तक कि उनकी भूमिकाओं के लिए इसकी आवश्यकता न हो। हालांकि, कभी-कभी थोड़ा बदलाव एक अविश्वसनीय परिणाम लाता है जब छोटे बालों वाली ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां नेशनल क्रश बन जाती हैं। यदि आप उनके लंबे केशों से परिचित हैं, तो आपको पछतावा होगा कि आपने पहले छोटे बालों में इन भाप से भरे गर्म चेहरों को नहीं देखा!

Top 5 Bollywood Actresses Who Look Sexy With Short Hair

1. Priyanka Chopra

priyanka chopra with short hair

जब भी सिजलिंग हॉट फोटोज की बात आती है तो PeeCee को छोड़ा नहीं जा सकता है। यह लड़की निश्चित रूप से पारंपरिक प्रकार की नहीं है लेकिन वह अपने मजबूत व्यक्तित्व से दुनिया को हिलाकर रख देना चाहती है। याद कीजिए आखिरी बार जब वह एले मैगज़ीन में छोटे बालों में दिखाई दी थी, तो उसने सभी भारतीय पुरुषों की नाक से खून निकाला था।

 

2. Sonakshi Sinha

sonakshi sinha short hair

प्रियंका चोपड़ा के विपरीत, जो विद्रोही, गन्दा हेयर स्टाइल पसंद करती हैं, सोनाक्षी एक अधिक सुरुचिपूर्ण छवि का विकल्प चुनती हैं। वह अपने बालों को छोटा कटवाकर सीधा कर लेती थी। वह कभी-कभार छोटे बाल भी पहनती हैं और हम इसे बिल्कुल पसंद करते हैं।

 

3. Anushka Sharma

anushka sharma short hair

छोटे बालों वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियों की सूची विराट कोहली की पत्नी का उल्लेख न करने पर अधूरी होगी। अनुष्का को सिर्फ छोटे बाल ही पसंद नहीं हैं, बल्कि वह बोल्ड स्टाइल के भी काफी एक्सपेरिमेंट करती हैं। यहां तक ​​​​कि जब वह अपने बॉब बालों को हिलाती है, तब भी अनुष्का बहुत अधिक स्त्री और मनमोहक दिखती है।

 

4. Deepika Padukone

deepika padukone short hair

हालाँकि वह देवी छवि के रूप में अधिक प्रसिद्ध हैं, दीपिका पादुकोण कभी-कभी छोटे बालों के साथ एक गतिशील शैली अपनाती हैं। हालाँकि, हमें यह कहना चाहिए कि जब वह बाल कटवाती है तो रणवीर सिंह की पत्नी बहुत ही पेशेवर वाइब दिखाती है। कुछ लोगों की राय में इसे “सेक्सी” नहीं कहा जा सकता है लेकिन यह स्पष्ट रूप से आकर्षक है।

 

5. Katrina Kaif

katrina kaif short hair

बॉलीवुड में सबसे प्रसिद्ध विदेशी अभिनेत्रियों में से एक होने के नाते, कैटरीना कैफ भारतीय संस्कृति से इतनी परिचित हो गई हैं कि वह अपने करियर के दौरान शायद ही कभी अपने बाल कटवाती हैं। हालांकि, हाल ही में राष्ट्रीय दिल की धड़कन ने अपने ऊर्जावान शैली से मेल खाने के लिए अपने बालों को थोड़ा सा काटने का फैसला किया।

वास्तव में, जब वह पहली बार भारतीय फिल्म उद्योग में शामिल हुईं, तो कैटरीना के बाल छोटे थे। आप उनकी कुछ पुरानी फिल्मों में वह छवि देख सकते हैं, लेकिन अधिकांश तस्वीरें अब इंटरनेट पर उपलब्ध नहीं हैं।

छोटे बालों वाली कौन सी बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ आपको सबसे प्रभावशाली लगती हैं? हमें नीचे मतदान में बताएं!