Bollywood Actresses Whose Height is Above With Their Co-Stars

Bollywood Actresses Whose Height is Above With Their Co-Stars

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस जिनकी हाइट अपने को-स्टार्स से ज्यादा है|

क्या आपने देखा है कि दीपिका पादुकोण अपने किसी भी पुरुष सह-कलाकार (ऊंचाई के विभाग में) को कैसे चुनौती दे सकती हैं? वह उनमें से अधिकांश से ऊपर है और कैसे! लेकिन वह अकेली नहीं है। अभिनेत्रियों की नई पीढ़ी अपने फिल्मी नायकों की नींद उनकी लंबाई की बदौलत उड़ा रही है। बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों को देखें जो अपने छोटे कद के सह-अभिनेताओं से कई इंच लंबी हैं।

Aamir Khan & Anushka Sharma: किसी ने कभी नहीं सोचा था कि आमिर खान 5′ 9″ लंबी अनुष्का शर्मा के सामने एक बच्चे की तरह दिखेंगे। क्या आप जानते हैं कि वे अपनी आने वाली फिल्म पीके में लिप लॉक करेंगे? हम इस बात को लेकर संशय में हैं कि कौन किसके लिए झुकेगा।

Saif Ali Khan & Sonakshi Sinha: फिल्म बुलेट राजा में सोनाक्षी सिन्हा के साथ सैफ अली खान नजर आए थे। हाँ, हम जानते हैं कि आपको फिल्म याद नहीं है लेकिन सोनाक्षी स्पष्ट रूप से सैफ से काफी लंबी थी!

Rajpal Yadav & Rituparna Sengupta: दोनों की जोड़ी फिल्म मैं मेरी पत्नी और वो में नजर आई थी। खराब कास्टिंग की वजह से फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित नहीं कर पाई। हम ऊंचाई के अंतर को दोष देते हैं।

Salman Khan & Katrina Kaif: एक जमाने के प्रेमी सलमान और कैटरीना पर्दे पर एक साथ काफी हॉट नजर आते थे। हम बस इतना पूछना चाहते हैं कि क्या आप दोनों के ब्रेकअप की वजह लंबाई का अंतर था? मजाक था।

Nargis Fakhri & Varun Dhawan: हाँ वे एक साथ अच्छे दिखते हैं और फिल्म मैं तेरा हीरो में अच्छी जोड़ी बनाई गई थी, लेकिन हमें यकीन है कि नरगिस की तुलना में वरुण को हीन भावना का सामना करना पड़ा होगा।

Shah Rukh Khan & Deepika Padukone: बॉलीवुड की रानी दीपिका पादुकोण अपने लगभग सभी सह-कलाकारों से लंबी हैं, और इसमें किंग खान भी शामिल हैं।

Sushmita Sen & Govinda: जी हां, गोविंदा और सुष्मिता सेन की जोड़ी एक साथ दो फिल्मों में बनी थी। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर धमाका किया। हमें यकीन है कि यह भारी ऊंचाई के अंतर के कारण होने वाले असंतुलन के कारण है।

Ranveer Singh & Deepika Padukone: सेक्सी जोड़ी एक साथ बहुत खूबसूरत लगती है लेकिन हमें इस बात को पचाना होगा कि दीपिका बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से लंबी हैं।

Sonam Kapoor & Ayushman Khurrana: बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर अपने बेवकूफियां सह-कलाकार आयुष्मान खुराना से कुछ इंच लंबी हैं।

Deepika Padukone, Saif Ali Khan & Diana Penty: हमें लगता है कि इन दो पैरों वाली हसीनाओं के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करना सैफ के लिए कारगर नहीं रहा। एक अजीब सैंडविच की तरह महसूस किया होगा।

Lara Dutta & Salman Khan: सलमान अपने से लंबी लड़कियों के साथ रोमांस करने के लिए जाने जाते हैं। एक और सबूत पार्टनर में लारा दत्ता और सल्लू हैं।

Aamir Khan & Katrina Kaif: धूम 3 के लिए वे कैटरीना कैफ और आमिर खान की जोड़ी बनाने के बारे में क्या सोच रहे थे? ऊंचाई का अंतर बहुत अधिक था, क्या आपको नहीं लगता?

Sonakshi Sinha & Shahid Kapoor: सोनाक्षी सिन्हा फ़िलहाल अपने नए स्लिम-ट्रिम अवतार के लिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं, लेकिन यह मत भूलिए कि उनके पास लंबाई भी है। फिल्म आर राजकुमार में, वह निश्चित रूप से शाहिद कपूर पर हावी थी, जो उनसे कई इंच लंबा था।

Nargis Fakhri & Salman Khan: भले ही फिल्म निर्माताओं ने नरगिस और सलमान के बीच ऊंचाई के अंतर को छिपाने की कोशिश की, लेकिन किक फिल्म के गाने में यह काफी स्पष्ट था।

Shilpa Shetty & Govinda: फिल्म जुआरी में गोविंदा के साथ शिल्पा शेट्टी की जोड़ी बनी थी। शिल्पा अपने को-स्टार गोविंदा से काफी लंबी नजर आ रही थीं।