Bollywood Actress With Most Followers on Instagram

Bollywood Actress With Most Followers on Instagram

1. Sunny Leone: इंस्टाग्राम पर उनके 31.8m फैन हैं। यहां हाल ही में इंस्टाग्राम वीडियो वायरल हुआ। उनके सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड “स्टार स्ट्रक बाय सनी लियोन” ने हाल ही में पीपल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स इंडिया (पेटा) के साथ हाथ मिलाया है। लियोन, एक कट्टर पशु अधिवक्ता, सक्रिय रूप से शाकाहारी फैशन के पक्ष में अभियान चला रही है, जो किसी भी पशु-व्युत्पन्न सामग्री से मुक्त है।

2. Parineeti Chopra: चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर 25.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं और वह अक्सर सोशल प्लेटफॉर्म पर अपनी वर्कआउट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उन्होंने हाल ही में खिलाड़ी की आगामी बायोपिक में बैडमिंटन चैंपियन साइना नेहवाल की भूमिका निभाने के लिए प्रशिक्षण के दौरान अपना कंधा घायल कर लिया था।

3. Priyanka Chopra Jonas: 50.2 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, यह 37 वर्षीय भारतीय अभिनेत्री सूची का नेतृत्व करती है। वह भारत की सबसे अधिक कमाई वाली और सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक हैं, चोपड़ा को कई पुरस्कार मिले हैं, जिनमें एक राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और पांच फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं।

4. Disha Patani: पटानी के इंस्टाग्राम पर 31.2m फॉलोअर्स हैं। उनकी आने वाली फिल्म बागी 3 के एक नए गाने का अभी अनावरण किया गया है। गीत, डू यू लव मी 1970 और 1980 के दशक में प्रसिद्ध द बेंडाली फैमिली नामक एक बैंड द्वारा इसी नाम के लेबनानी हिट का आधिकारिक लाइसेंस प्राप्त संस्करण है।

5. Shraddha Kapoor: इंस्टाग्राम पर उनके 40.9m फॉलोअर्स हैं। कपूर, जो 28 फरवरी को दुबई में होंगी, अपनी अगली फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आएंगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘बागी 3’ में अपने रोल के लिए उन्होंने सर्बिया में जूडो और मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स की इंटेंस ट्रेनिंग ली थी।

6. Anushka Sharma: इंस्टाग्राम पर शर्मा के 32.9m फॉलोअर्स हैं। इस साल वह भारतीय फैशन फोटोग्राफर, डब्बू रत्नानी के प्रसिद्ध वार्षिक कैलेंडर में शामिल हुईं। शर्मा के पति, भारतीय कप्तान विराट कोहली 50.6 मिलियन फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर भारतीय हस्तियों का नेतृत्व करते हैं।

7. Deepika Padukone: 44.4m फॉलोअर्स के साथ पादुकोण लिस्ट में दूसरे नंबर पर हैं। वह जल्द ही फिल्म ’83’ में नजर आएंगी, जिसमें वह पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की पत्नी की भूमिका में हैं, जो पादुकोण के वास्तविक जीवन के पति रणवीर सिंह द्वारा निभाई गई है।

8. Jacqueline Fernandez: इंस्टाग्राम पर उनके 37.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं, अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज नेटफ्लिक्स की आगामी थ्रिलर ‘मिसेज सीरियल किलर’ के साथ डिजिटल स्पेस में अपनी शुरुआत करने के लिए तैयार हैं।

9. Katrina Kaif: इंस्टाग्राम पर 32.7 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, बॉलीवुड अभिनेत्री कैफ का अपना मेकअप और ब्यूटी लेबल, काय ब्यूटी है, जिसके लिए उन्होंने हाल ही में फेमिना का ‘एंटरप्रेन्योर ऑफ द ईयर’ पुरस्कार जीता।

10. Kriti Sanon: 29.3 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोअर्स के साथ, कृति सनोन, जिन्हें आखिरी बार आशुतोष गोवारिकर की पानीपत में देखा गया था, वर्तमान में अपनी अगली फिल्म मिमी की शूटिंग में व्यस्त हैं।