Who is Krishna Shroff Boyfriend?

Who is Krishna Shroff Boyfriend

दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ के बड़े बेटे टाइगर श्रॉफ एक तरफ बॉलीवुड में एक्शन और डांस फिल्में कर दिल जीत रहे हैं तो वहीं उनकी बेटी कृष्णा फिटनेस और बोल्डनेस को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं।

कृष्णा श्रॉफ एक खुशमिजाज लड़की है, वह अपने निजी जीवन के पलों को साझा करने से कभी नहीं कतराती है। जैसा कि आप उनके सोशल मीडिया प्रोफाइल को देखेंगे, आप पाएंगे कि फिटनेस के मामले में कृष्णा बिल्कुल अपने बड़े भाई टाइगर की तरह ही हैं।

यह स्टार किड फिटनेस सेंटर चलाता है, फिल्म निर्माण में काफी रुचि रखता है। लाइमलाइट और ऑन स्क्रीन से दूरी बनाए रखने के बावजूद वह अपनी फिटनेस फ्रीक इमेज, हॉट फोटोज और रोमांटिक रिलेशन को लेकर खुलेपन की वजह से सोशल मीडिया यूजर्स की फेवरेट पर्सन हैं।

उसने पहली बार 2014 में सुर्खियां बटोरीं, जब उसने उस समय के प्रेमी स्पेंसर जॉनसन के साथ तस्वीरें पोस्ट कीं, वह व्यक्ति जो उसके परिवार के करीब था और पेशे से एक फुटबॉल ट्रेनर था।

 

बास्केटबॉल खिलाड़ी एबन हाम्स के साथ नए साल 2020 की तस्वीरें वायरल होने पर प्रशंसक हैरान रह गए, वे प्यार में पागल लग रहे थे, और उनके द्वारा कई रोमांटिक तस्वीरें सोशल पर साझा की गईं लेकिन बाद में अक्टूबर-नवंबर 2020 में, उनकी इंस्टा कहानियों ने दिल तोड़ दिया।

अब कृष्णा को फिर से अपना प्यार मिल गया है और इस बार भाग्यशाली व्यक्ति अब्दुल अजीम बदाशिका नाम का एक अफगान MMA फाइटर है, उनका प्यार दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है जैसा कि आप इंस्टाग्राम पोस्ट में केमिस्ट्री देख सकते हैं। यहां आप कृष्णा श्रॉफ और अब्दुल अजीम बदख्शी की इंस्टा पोस्ट देख सकते हैं, यह जोड़ी बहुत खुश है, और उम्मीद है कि यह लंबा चलेगा।

एबन कृष्णा के परिवार के भी काफी करीब हैं, उन्हें कई बार पार्टी करते और छुट्टियां मनाते हुए देखा गया था लेकिन कुछ ही समय में वे अलग हो गए। एक बार इबन ने अपनी इंस्टा स्टोरी में इशारा किया था कि ब्रेकअप के पीछे डिस्टेंस रिलेशनशिप की वजह है।

 

Krishna Shroff FAQs

Q. Who is Krishna Shroff’s boyfriend?
A. Krishna Shroff’s boyfriend’s name is Abdul Azim Badakhshi, a MMA fighter from Afghanistan.

Q. Is Krishna Shroff younger than Tiger Shroff?
A. Yes, Krishna Shroff is the younger sister of Bollywood star Tiger Shroff.