Satyaprem Ki Katha Trailer OUT: Kartik Aaryan, Kiara Advani’s Beautiful Love Story

Satyaprem Ki Katha Trailer OUT

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म भूल भुलैया 2 के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। पहले जारी किए गए टीज़र के साथ, दोनों ने पहले ही प्रशंसकों को उत्सुक कर दिया था और अब, सोमवार को उन्होंने अपनी आगामी प्रेम कहानी का ट्रेलर जारी किया। समीर विदवान्स द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कार्तिक आर्यन को सत्यप्रेम उर्फ ​​सत्तू अग्रवाल के रूप में दिखाया गया है, जबकि कियारा कथा किशन कपाड़िया की भूमिका निभा रही हैं। यह फिल्म एक म्यूजिकल ड्रामा है जो सत्यप्रेम और कथा की प्रेम कहानी की रोलर कोस्टर सवारी को दर्शाती है।

ट्रेलर में कार्तिक आर्यन को पत्नी की तलाश करते हुए देखा जा सकता है और जब वह कियारा आडवाणी को देखते हैं तो उन्हें प्यार हो जाता है। जैसे ही वे अपनी प्रेम कहानी शुरू करते हैं और शादी करते हैं, कई सच्चाइयां सामने आती हैं जो उनके दिलों को तोड़ देती हैं। इससे पहले मई में, निर्माताओं ने सत्यप्रेम की कथा का टीज़र जारी किया था जिसे प्रशंसकों से बहुत प्यार मिला था। वीडियो में दर्शकों को कार्तिक और कियारा की शानदार केमिस्ट्री और दिल को छू लेने वाले संगीत की झलक देखने को मिली।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

फिल्म का नाम मूल रूप से ‘सत्यनारायण की कथा’ था लेकिन लोगों की भावनाओं को ठेस न पहुंचाने के लिए इसे बदल दिया गया। निर्माताओं ने इस संबंध में एक बयान साझा किया और कहा, “फिल्म का शीर्षक कुछ ऐसा है जो रचनात्मक प्रक्रिया के माध्यम से स्वाभाविक रूप से उभरता है। भावनाओं को आहत करने से बचने के लिए हमने अपनी हाल ही में घोषित फिल्म ‘सत्यनारायण की कथा’ का शीर्षक बदलने का निर्णय लिया है।” भले ही यह पूरी तरह से अनजाने में हो। फिल्म के निर्माता और रचनात्मक टीम भी इस निर्णय के पूर्ण समर्थन में हैं। हम अपनी यात्रा के दौरान अपनी प्रेम कहानी के लिए एक नए शीर्षक की घोषणा करेंगे। भवदीय, समीर विदवान्स।”