Top 5 Evergreen South Beautiful Actress

Top 5 Evergreen South Beautiful Actress

कई अभिनेत्रियाँ जल्दी ही प्रसिद्ध हो जाएंगी, लेकिन लंबे समय तक वफादार अनुयायी बनाए रखना वास्तव में कठिन है। लेकिन इन पांच हस्तियों ने इसे आसानी से हासिल किया और इतने लंबे समय तक अपना प्रशंसक आधार बनाए रखा। शीर्ष 5 दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों के बारे में जानें जिन्हें “दक्षिण भारतीय सिनेमा की सदाबहार सुंदरियाँ” कहा गया है।

 

1)- Tamannaah Bhatia

D.O.B: December 21, 1989 (Mumbai

Famous For: Paiyaa, Ayan, and Baahubali

Instagram: tamannaahspeaks

Net Worth in 2023: 120 Crores

तमन्ना भाटिया, एक लुभावनी सुंदरता जो सबसे प्रसिद्ध भारतीय अभिनेत्रियों में से एक है, ने चार अलग-अलग फिल्म क्षेत्रों में 65 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2006 में तमिल फिल्म केडी से की, इस तथ्य के बावजूद कि यह एक बड़े दर्शक वर्ग को आकर्षित करने में विफल रही। वह सफल हुई, और उसके बाद, वह वफादार अनुयायियों को आकर्षित करती रही।

 

2)- Shriya Saran

D.O.B: September 11, 1982 (Haridwar)

Famous For: Sivaji, Kanthaswamy, and Kutty

Instagram: shriya_saran1109

Net Worth in 2023: 90 Crores

सौन्दर्यपरक आकर्षक राजकुमारी श्रिया सरन की मुस्कान अद्भुत और खतरनाक है। अपनी मधुरता से उन्होंने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया. वह मुख्य रूप से हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्म उद्योगों में काम करती हैं। उन्होंने 2001 की तेलुगु फिल्म इष्टम से अभिनय की शुरुआत की और उसी समय से उनका स्टारडम चरम पर पहुंच गया।

 

3)- Nayanthara

D.O.B: 18 November 1984 (Bangalore)

Famous For: Chandramukhi, Billa, and Raja Rani

Instagram: nayantharaofficiial

Net Worth in 2023: 200 Crore INR

सबसे अधिक भुगतान पाने वाली दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों में से एक, नयनतारा अपने जोशीले और शानदार अभिनय के लिए प्रसिद्ध हैं। 2003 में, नयनतारा ने मलयालम फिल्म मानससिनक्करे से फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत की। अपने शानदार लुक और असाधारण अभिनय क्षमताओं के साथ, उन्होंने जल्द ही पहचान हासिल कर ली। उन्हें कई सम्मान और प्रशंसाएँ मिलीं, जिनमें कलईमामणि, तमिलनाडु राज्य फिल्म, आईफा, एडिसन पुरस्कार और कई प्रतिष्ठित सम्मान शामिल हैं।

 

4)- Trisha Krishnan

D.O.B: May 4, 1983 (Chennai)

Famous For: Ghilli, Nuvvostanante Nenoddantana, and Ponniyin Selvan

Instagram: trishakrishnan

Net Worth in 2023: 82 Crore

तृषा निर्विवाद रूप से सबसे खूबसूरत दक्षिण भारतीय अभिनेत्रियों में से एक हैं, और वह मुख्य रूप से तेलुगु और तमिल फिल्मों में दिखाई देती हैं। 1999 में मिस चेन्नई प्रतियोगिता जीतने के बाद उन्हें प्रसिद्धि मिली। एम.एस. राजू की वर्षम के साथ, तृषा ने तेलुगु फिल्म में अपनी शुरुआत की। इस फिल्म के कारण वह रातोंरात सफल हो गईं और आलोचकों ने शैलजा के किरदार के लिए उनकी प्रशंसा की।

 

5)- Samantha Ruth Prabhu

D.O.B: April 28, 1987 (Chennai)

Famous For: Eega, Kaththi, and Rangasthalam

Instagram: samantharuthprabhuoffl

Net Worth in 2023: 110 Crore INR

सामंथा रुथ प्रभु निस्संदेह सबसे हॉट दक्षिण भारतीय अभिनेताओं में से एक हैं और उनकी मुस्कुराहट शानदार है। उन्होंने 2010 में ये माया चेसावे के साथ सिनेमाई शुरुआत की, लेकिन 2014 में अंजान की रिलीज तक उन्हें व्यापक प्रशंसा नहीं मिली। तब से, उन्हें छह SIIMA पुरस्कार, चार फिल्मफेयर पुरस्कार और दो नंदी पुरस्कार मिले हैं।