Newly Married Dulhan Dance Video Viral on Internet

Newly Married Dulhan Dance Video Viral on Internet

वायरल डांस वीडियो: इंस्टाग्राम पर न जाने कितने वीडियो रील्स में देखे जाते हैं। उनके माध्यम से स्क्रॉल करते हुए हम आगे बढ़ते हैं। लेकिन कुछ रीलें इतनी शानदार होती हैं, जिन्हें बार-बार देखने का मन करता है। सोशल मीडिया पर इन दिनों महिलाओं के वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं. लोग उन्हें प्यार से भाभी कहकर बुलाते हैं। खासकर डांस वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा रखी है. ये वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं और लोग इन्हें सर्च करके देखना पसंद करते हैं। कई बार दोस्तों और रिश्तेदारों के जरिए लोगों को ये वीडियो मिल जाते हैं और फिर इन्हें वायरल होते देर नहीं लगती।

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसने इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया है। नए वायरल वीडियो में एक दुल्हन डांस करती नजर आ रही है. लोगों को उनका डांस और अंदाज इतना पसंद आया कि अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. लोग इस दुल्हन के पंजाबी गाने पर डांस की तारीफ कर रहे हैं. आपने ये वीडियो देखा होगा, लेकिन जिन्होंने ये वीडियो नहीं देखा है वो यहां देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shikha Tyagi (@shikhatyagi2212)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शिखा त्यागी नाम की यूजर ने 4 फरवरी को पोस्ट किया था, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस क्लिप को अब तक 40 लाख से ज्यादा व्यूज और 96 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इतना ही नहीं कमेंट बॉक्स में लोगों ने मजेदार कमेंट किए हैं। एक यूजर ने दुल्हन के अंदाज और उनके डांस की जमकर तारीफ की. एक अन्य यूजर ने लिखा- इसे अभी नचाओ, फिर यह तुम्हें जीवन भर नचाएगा। एक यूजर ने लिखा- हमारे यहां दुल्हन को 52 गज का घूंघट बनाकर नचाया जाता है. एक अन्य यूजर ने लिखा- यह भारतीय संस्कृति है।

 

पंजाबी गाने ‘Hauli Hauli’ पर दुल्हन का डांस लोगों को दे रहा है हर तरह के शादी के लक्ष्य!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Pratishtha Arora (@pratishthaarora)

 

Bride dances for Groom in Front of Everyone, Videos Goes Viral – MUST WATCH