Akshay Kumar ने बदली अपनी अगली फिल्म की रिलीज डेट, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Akshay Kumar New Movie Release Date : बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की अगली फिल्म को नई रिलीज डेट मिली है। अक्षय कुमार की ये फिल्म साल 2023 की बजाय 2024 में रिलीज होगी।

Akshay Kumar Movie New Release Date : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) बैक-टू-बैक कई फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। हालांकि, अक्षय कुमार की पिछली कई फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई हैं। जिसकी वजह से उन्हें पिछले साल काफी नुक्सान का सामना करना पड़ा, इसके बावजूद अक्षय कुमार की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं और वह एक हिट की तलाश में हैं। अब अक्षय कुमार की अगली फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव हुआ और नई डेट सामने आई है। अक्षय कुमार की इस फिल्म के टाइटल का ऐलान नहीं हुआ है लेकिन बताया जाता है कि उनकी ये फिल्म सोरारई पोटरु का हिंदी रीमेक है। अक्षय कुमार के इस फिल्म के डायरेक्शन की जिम्मेदारी सुधा कोंगरा (Sudha Kongara) के कंधे पर है। जिसके लिए वो पुरे जद्दोजहत से काम में लगी हुई है।

 

 

अक्षय कुमार की आगामी फिल्म की रिलीज डेट

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल पर अक्षय कुमार की फिल्म की रिलीज डेट को लेकर अपडेट दिया है। ट्वीट के मुताबिक, अक्षय कुमार की नई फिल्म को नई रिलीज डेट मिली है। ये फिल्म 16 फरवरी, 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सुधा कोंगरा के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा राधिका मदन और परेश रावल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। अक्षय कुमार की इस अपकमिंग फिल्म के टाइटल का अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। हालांकि, बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार की ये फिल्म साउथ स्टार सूर्या की फिल्म ‘सोरारई पोटरु’ के हिंदी रीमेक है। अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बताया था कि इनकी ये नयी फिल्म 1 सितंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

 

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्में

अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार ‘बड़े मियां छोटे मियां’, ‘कैप्सूल गिल’, ‘गोरखा’, ‘ओएमजी 2’ और ‘हेराफेरी 3’ जैसी फिल्मों में काम करते नजर आएंगे। अक्षय कुमार की पिछली बार फरवरी में रिलीज हुई फिल्म ‘सेल्फी’ में नजर आए थे। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी। लेकिन इस बार अक्षय कुमार अपनी पूरी लगन के साथ अपनी अपकमिंग फिल्मों पर काम कर रहे है।