Kapil Sharma और Krushna Abhishek के बीच हुई तकरार? USA Tour पर नहीं होंगे साथ

Kapil Sharma और Krushna Abhishek के बीच हुई तकरार

Krushna Abhishek is not going to US tour with Kapil Sharma: द कपिल शर्मा की पूरी टीम एक बार फिर यूएस में लोगों को एंटरटेन करने वाली है। लेकिन कृष्णा अभिषेक इस टीम का हिस्सा नहीं होंगे। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद से ही लोग ये चर्चा कर रहे हैं कि कपिल और कृष्णा के बीच खटपट हो गई है। जिसके कारण कृष्णा कपिल के साथ उस टूर पर नहीं जा रहे है.

 

The Kapil Sharma Show: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इन दिनों चर्चा में हैं। उनका शो द कपिल शर्मा शो का अच्छा खासा बज बना हुआ रहता है। आए दिन कोई न कोई एक्टर और एक्ट्रेस वहा पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने इस शो पर आते रहता है। हाल ही में इस शो पर कृष्णा अभिषेक की वापसी हुई है जिससे फैंस काफी खुश हैं। लेकिन इस बीच एक खबर सामने आई है, कि एक बार फिर कृष्णा और कपिल के बीच खटपट हो गई है। आइये इस जानते है क्या है इस रिपोर्ट का पूरा सच

 

कपिल शर्मा और कृष्णा अभिषेक के बीच आई दरार

दरअसल बात कुछ ऐसी है की, कॉमेडियन कपिल शर्मा और उनकी टीम US टूर पर जाने के लिए तैयार है। हर साल कपिल और उनकी टीम इस तरह के टूर पर जाते रहते है और लोगों को एंटरटेरटेन करती है। अब इस बार कपिल अपनी टीम के साथ अमेरिका के लिए उड़ाने भरने वाले है। हालांकि गौर करने वाली ये बात है कि इस टीम का हिस्सा कृष्णा अभिषेक होने वाले है। इसी वजह से लोग ये चर्चा कर रहे हैं कि कपिल और कृष्णा अभिषेक के बीच एक बार फिर से मनमुटाव हो गया है। कपिल और उनकी टीम ने ये खुलासा किया है कि उन सभी को यूएस का वीजा मिल चुका है लेकिन कृष्णा अभिषेक अमेरिका नहीं जाने वाले हैं क्योंकि कृष्णा के प्रोजेक्ट्स की डेट्स वही पड़ रही हैं जो कपिल के यूएस टूर की हैं। यही वजह है कि कृष्णा कपिल शर्मा के यूएस जाने वाली टीम का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

 

कृष्णा अभिषेक ने कही ये बात

आप सभी को बताते चलें कि कृष्णा अभिषेक ने ई टाइम्स से खास बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने बताया कि कपिल शर्मा और उनके बीच कुछ नहीं हुआ है। सबकुछ ठीक है। उनके पास अभी कुछ और काम है इस वजह से वो नहीं जा पा रहे हैं। लेकिन वो यूएस बाद में जरूर जाएंगे। मालूम हो कि द कपिल शर्मा शो को लोग आज भी काफी पसंद करते हैं। इस शो से कई कलाकारों की किस्मत चमक गई। कपिल शर्मा को इसी शो ने बनाया है। आज कपिल की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। इस मामले में बॉलीवुड के बड़े-बड़े सितारों को मात देते हैं। कपिल शर्मा आज इंडिया के न. 1 कॉमेडियन में से एक माने जाते है.