Nitesh Pandey RIP : लोकप्रिय टीवी अभिनेता नितेश पांडे की हुई कार्डिएक अरेस्ट से अचानक मौत

Nitesh Pandey RIP

Nitesh Pandey Death : ‘अनुपमा ‘ टीवी शो से आज एक बुरी खबर सामने निकल के आ रही है। बात कुछ ऐसी है शो मी देविका के पति का किरण निभा रहे नितेश पाडे का कल रात निदान हो गया । नितेश पांडे ने 23 मई की अपनी आखिरी सांस ली।

Nitesh Pandey Death : टेलीविज़न की दुनिया से  इन  दिनों सारी बुरी खबरे सामने आ रही है। वैभवी उपाध्याय के निधन की खबर से लोग अभी तक बाहर भी निकल नहीं पाए कि हमें ये खबर सुनने को मिल गई। नितेश पाडे की उम्र 50 साल थी। 23 मई की रात को कार्डिएक अरेस्ट के कारण उनकी मौत हो गई। ये खबर सुनने के फैन्स को काफी बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर नितेश पांडे को फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स ने भी नाम आंखों से श्रद्धांजली दी है। क्योकि किसी का भी इस बात पर यकीन कर पाना बड़ा मुश्किल है कि नितेश पांडे अब हमारे बीच नहीं रहे।

नितेश पांडे के निदान की पुष्टि लेखक सिद्धार्थ नागर ने की है। सिद्धार्थ नागर ने एक फेसबुक पोस्ट के लिए जरूरी बताया है कि नितेश पांडे इस दुनिया में अब नहीं रहे। रिपोर्ट की माने तो नितेश पांडे शूटिंग के लिए इगतपुर गए हुए थे, जहां पर उनकी कार्डियक अरेस्ट के कारण मौत हो गई, तकरीबन 1.30 बजे वो इस लोक को छोड़ गए, जिससे उनके परिवार को बड़ा झटका लगा।