Bollywood Actress Trolled After Divorce

Bollywood Actress Trolled After Divorce

These Bollywood Beauties Trolls After Divorce: बॉलीवुड और टेलीविज़न की दुनिया की कई एक्ट्रेसेस ऐसी है जिन्हें तलाक के बाद लोगों की जिल्लत झेलनी पड़ी थी। इस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा से लेकर सुजैन खान का नाम शामिल था। हैरत की बात तो यह है कि अब चारू असोपा भी ट्रोल्स के हत्थे चढ़ चुकी हैं।

डिवोर्स के बाद ट्रोल्स के हत्थे चढ़ी थी ये एक्ट्रेसेस

These Bollywood Beauties Trolls After Divorce: टीवी और बॉलीवुड की कई हसीनाएं ऐसी हैं जिनपर शादी टूटने के बाद लोग कहर बनकर बरसे थे। इस लिस्ट में जहां पहले मलाइका अरोड़ा से लेकर सामंथा रुथ प्रभू का नाम शामिल था। तो वहीं अब लिस्ट में एक्ट्रेस चारू असोपा भी जुड़ चुकी हैं। दरअसल, बीते दिन ही उनका राजीव सेन के साथ तलाक हुआ है, जिसके लिए वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। आइये जानते है उन एक्ट्रसेस के नाम और उनपर ट्रोल्स के बाद आयी प्रोब्लेम्स

Malaika Arora

मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक लेकर 18 साल की शादी को खत्म किया था। इसके बाद उनके और अर्जुन कपूर के अफेयर की खबरें खूब सामने आई थीं, जिसके लिए वह जमकर ट्रोल हुई थीं। आज भी लोग उन्हें ‘बूढ़ी घोड़ी लाल लगाम’ कहते हैं।

 

Samantha Ruth Prabhu

सामंथा रुथ प्रभु पर आरोप लगाया गया था कि उन्होंने पैसों की लालच में आकर डिवोर्स लिया है. इसके साथ ही सामन्था पर 250 करोड़ रुपये मांगने का आरोप लगाया गया था जिसकी वजह से न चाहते हुए भी उन्हें जमकर ट्रॉल्स का सामना करना पड़ा था. जिससे सामन्था काफी डिप्रेसन में भी चली गयी थी.

 

Charu Asopa

चारू असोपा और राजीव सेन ने बीते दिन तलाक लेकर अपनी 4 साल की शादीशुदा जिंदगी खत्म कर दी। इसके बाद से ही चारू असोपा ट्रोल्स के निशाने पर बनी हुई हैं। और उन्हें जिलातो का सामना करना पड़ रहा है.

 

Diya Mirja

दीया मिर्जा ने 2019 में साहिल सिंघल के साथ तलाक लिया था। इस तलाक के लिए वह खूब ट्रोल हुई थीं। वहीं जब उन्होंने दूसरी शादी करने का फैसला किया तो ट्रोल्स तो मानो उनपर कहर बनकर बरसे थे। और दिया मिर्जा को उनका सामना करना पड़ा था.

 

Seema Sajdeh

सीमा सजदेह ने सोहेल खान से तलाक लेकर 24 साल की शादी खत्म की थी, जिसके बाद वह ट्रोल्स के हत्थे चढ़ गई थीं। कुछ यूजर्स ने उनका मजाक बनाया था और लिखा था, “अब तो तुम बॉलीवुड स्टार वाइव्स नहीं रही।”

 

Kalki Koechlin

अनुराग कश्यप से हुए तलाक के लिए लोगों ने कल्कि कोचलिन को ही दोषी ठहराया था। जब एक्ट्रेस ने आगे बढ़ने की कोशिश की तो भी लोगों ने उन्हें निशाना बनाने का मौका नहीं छोड़ा। और कल्कि कोएच्लिन को एक लंबे वख्त तक ट्रोल्स का सामना करना पड़ा था.

 

Amrita Singh

सैफ अली खान से तलाक होने के बाद लोगों ने अमृता सिंह को ही दोषी ठहराया था। वहीं जब अमृता ने एलिमनी मनी लेने की बात कबूल की तो उन्हें लेकर लोगों की नफरत और बढ़ गई थी।