AAP Candidate Chahat Pandey Dance Video Goes Viral

AAP Candidate Chahat Pandey Dance Video Goes Viral

कई टीवी धारावाहिकों में अभिनय कर चुकीं मध्य प्रदेश के दमोह विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी (आप) की उम्मीदवार चाहत पांडे का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे वह सुर्खियों में आ गई हैं।

क्लिप में, वह शॉर्ट्स पहने हुए बॉलीवुड फिल्म ‘तेरे मेरे सपने’ के एक लोकप्रिय नंबर ‘ओह लड़का आंख मारे’ की धुन पर डांस करती नजर आईं।

एक स्थानीय राजनीतिक कार्यकर्ता ने वीडियो को अपनी सोशल मीडिया नेटवर्क साइट पर टैग किया, जिस पर नकारात्मक और सकारात्मक दोनों तरह की टिप्पणियां आईं।

जहां राजनीतिक कार्यकर्ता ने उनके जैसे गैर-गंभीर उम्मीदवार को मैदान में उतारने के लिए आप पर निशाना साधा, वहीं कई सोशल मीडिया प्रेमियों ने उनके साहसिक नृत्य के लिए उनकी प्रशंसा की है।

सुश्री पांडे ने शुक्रवार को इस बात पर अफसोस जताया कि उन्हें खराब छवि में दिखाने के लिए उनका पांच साल पुराना वीडियो वायरल किया गया।

उन्होंने कहा, “वीडियो लगभग पांच साल पुराना है और मेरे घर में मेरी मां और भाई की उपस्थिति में शूट किया गया था। वीडियो में कुछ भी गलत नहीं है। जिस राजनीतिक कार्यकर्ता ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल किया है, उसने केवल अपनी संकीर्ण मानसिकता को उजागर किया है।”

उन्होंने आश्चर्य जताया कि पांच साल पुराना वीडियो अब सोशल मीडिया पर क्यों वायरल किया गया है और संदेह है कि उन्हें सार्वजनिक रूप से खराब रोशनी में दिखाने और आम आदमी पार्टी की छवि खराब करने के लिए निहित स्वार्थों द्वारा एक साजिश रची गई है।