Throwback: जब शाहरुख को सिक्योरिटी गार्ड ने पहचानने से किया इनकार, लाख मिन्नतें करने पर भी नहीं दी थी एंट्री

जब शाहरुख को सिक्योरिटी गार्ड ने पहचानने से किया इनकार, लाख मिन्नतें करने पर भी नहीं दी थी एंट्री

Bollywood Throwback: शाहरुख खान ने हाल ही के एक इंटरव्यू में बताया था कि एक सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें उन्हीं की फिल्म के मुहूर्त पर जाने से रोक दिया था। केवल इतना ही नहीं उस गार्ड ने शाहरुख को एक अभिनेता यानी एक्टर मानने से भी इनकार कर दिया था।

 

Shah Rukh Khan Throwback: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। शाहरुख खान पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन कर रहे हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब शाहरुख को एक सिक्योरिटी गार्ड ने पहचानने से इनकार कर दिया था, इस बात का खुलासा खुद शाहरुख खान  ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। सिमी ग्रेवाल को दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म ‘शिखर’ के मुहूर्त के दौरान एक सिक्योरिटी गार्ड ने एक्टर को पहचानने से इनकार कर दिया था, जिसकी वजह से शाहरुख़ खान को कई दिक्कतों का भी सामना कर पड़ गया था। केवल इतना ही नहीं गार्ड ने यह तक कह दिया था कि उनकी पर्सनैलिटी किसी हीरो के जैसी नहीं है।

बता दें कि शाहरुख खान ‘शिखर’ (Shikhar) फिल्म के लिए दिल्ली गए थे। इस दौरान जब वह वेन्यू पर पहुंचे तो सिक्योरिटी गार्ड ने उन्हें रोक लिया। किंग खान ने यह मजेदार किस्सा सुनाते हुए बताया था, “उस आदमी ने मुझे मेरी ही फिल्म के मुहूर्त पर जाने से रोक दिया। मैंने उसे कहा था कि देखो मैं शाहरुख खान और मैं ही फिल्म का हीरो हीं। लेकिन उस गार्ड ने कहा था कि बहुत हीरे-मोती देखे हैं मैंने तेरे जैसे।” शाहरुख खान ने बताया था कि उस सिक्योरिटी गार्ड ने इला अरुण को अंदर जाने दिया था लेकिन मुझे नहीं।

 

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने की थी रिक्वेस्ट

एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने बताया था कि उस सिक्योरिटी गार्ड से मैंने काफी रिक्वेस्ट की थी। मैंने उसे बताया था कि अंदर सब मेरा इंतजार कर रहे हैं और मुझे स्टेज पर भी जाना है। मुझे अंदर जाने दो प्लीज। लेकिन गार्ड ने शाहरुख की बात नहीं मानी। आखिर में क्रू का एक मेंबर बाहर आया और उस गार्ड को बताया कि शाहरुख इस फिल्म के हीरो हैं। जिस पर गार्ड ने कहा था, “पर्सनैलिटी तो नहीं है, ये कैसा हीरो है।”

बता दें कि सुभाष घई की फिल्म ‘शिखर’ कभी पूरी बन ही नहीं पाई थी। इस फिल्म में शाहरुख के साथ-साथ जैकी श्रॉफ को कास्ट किया गया था। लेकिन बजट की दिक्कत के कारण उस फिल्म को बंद कर दिया गया था। जिसके वजह से ये फिल्म आप सब तक कभी आयी ही नहीं।