Urfi Javed Caught By Police During Shooting Adult Film

Urfi Javed Caught By Police During Shooting Adult Film

उर्फी जावेद को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ लिया है. उस वीडियो में हमने देखा कि सबसे पहले उर्फी एक डायरेक्टर के साथ मीटिंग कर रही थीं. इसमें सबसे पहले निर्देशक ने कहा है कि यह फिल्म बेहद गुप्त है क्योंकि उर्फी जावेद ने अपने साथी को कार के अंदर उनका इंतजार करने के लिए कहा, उन्होंने कहा है कि उन्होंने रणबीर कपूर को इस फिल्म का विलेन बनाया है. रणबीर कपूर के बारे में जानकर उर्फी हैरान और एक्साइटेड हो गई हैं. बाद में डायरेक्टर ने उनकी बात रणबीर कपूर से कराई। एक शख्स रणबीर कपूर की आवाज में उर्फी जावेद से बात कर रहा था.

बाद में डायरेक्टर ने कहा कि वे एक हॉलीवुड एक्टर को बॉलीवुड में लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं. उन्होंने यह भी बताया कि वह एक विदेशी अभिनेता के तौर पर काम करते हैं। इस पर उर्फी उस शख्स से मिलने के लिए एक्साइटेड नजर आईं. बाद में निर्देशक ने कहा कि बादशाह उनकी आने वाली फिल्म के संगीतकार बनने जा रहे हैं। ये जानकर उर्फी काफी एक्साइटेड हो गईं।

इसके बाद उर्फी और उस एक्टर ने डेमोस्ट्रेशन देने के लिए अपनी पोजीशन ले ली. बाद में निर्देशक ने अपने प्रदर्शन में कुछ अजीब बातें कहीं। जिसे वह संभाल नहीं सकती. बाद में उन्होंने उनकी फिल्म में अभिनय करने से इनकार कर दिया। उसी समय पुलिस मौके पर पहुंचती है और उसे एडल्ट फिल्म बनाते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया जाता है। लेकिन बाद में यह साफ हो गया कि यह सब उर्फी के साथ की गई एक योजनाबद्ध शरारत थी।