Watch Sneha Paul All Web Series on Ullu

Watch Online Sneha Paul All Web Series on Ullu

स्नेहा पॉल ने निश्चित रूप से कामुक शैली में अपनी पहचान बनाई। मशहूर अभिनेत्री और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर धीरे-धीरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शीर्ष अभिनेत्री बनती जा रही हैं। वह उल्लू कामुक श्रृंखला में अपनी उपस्थिति के लिए विशेष रूप से जानी जाती हैं। यहां, हम स्नेहा पॉल की कुछ सर्वश्रेष्ठ उल्लू वेब श्रृंखलाओं की गिनती करने जा रहे हैं।

1. The City and A Girl

The City and A Girl एक छोटे शहर की प्यारी और भोली लड़की की कहानी है जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक बड़े शहर में आती है। उसका करियर उसकी खुशी का स्रोत है। वह अपने काम के प्रति समर्पित है और उसे बड़े शहर में तालमेल बिठाने के लिए मदद की ज़रूरत है। देखें कि कैसे वह अपने डर पर काबू पाती है और वह हासिल करती है जो वह सबसे ज्यादा चाहती है।

 

2. Laal Lihaf – Part 1

The series में Sneha Paul द्वारा अभिनीत एक युवा महिला कुसुम को दिखाया गया है, जिसकी अभी-अभी शादी हुई है, हालाँकि कुसुम का पति उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं करता है, जिसके कारण वह हर समय अकेलापन महसूस करती है। जल्द ही उसका अपनी नौकरानी के साथ अफेयर शुरू हो जाता है। वे अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए एक-दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगते हैं। यदि आप ऐसी श्रृंखला की तलाश में हैं जिसमें अद्भुत प्रेम-प्रसंग दृश्य हों तो यह देखने लायक है।

 

3. Laal Lihaaf – Part 2

कुसुम (Kusum) ने हाल ही में अपने प्रेमी से नाता तोड़ लिया है और उसे अपनी नौकरानी में सांत्वना मिलती है। लेकिन कुछ परिस्थितियों के कारण उसे कुसुम को फिर से अकेला छोड़कर शहर छोड़ना पड़ा। जल्द ही वह अपने चचेरे भाई के साथ फिर से मिलती है और दोनों एक-दूसरे को कामुक मालिश देते हैं। उल्लू ऐप पर आगे क्या होता है यह जानने के लिए श्रृंखला देखें।

 

4. Charmsukh Chawl House – Season 1

यह सीरीज दो बहनों- मीना और टीना के बारे में है। मीना एक महत्वाकांक्षी, मेहनती लड़की के रूप में सामने आती है जबकि टीना लापरवाह है। वे अपनी मां के साथ मुंबई के एक चॉल में रहते हैं। दोनों बहनों को भी एक ही लड़का राहुल पसंद है. लेकिन राहुल ने टीना को चुना और वे दोनों अपने प्यार भरे रिश्ते की शुरुआत करते हैं। मीना अपने रिश्ते से क्या चाहती हैं यह जानने के लिए देखें। मीना अब दुखी और दुखी है, अपनी बहन को अपने जीवन के प्यार के साथ देखकर वह निराश हो जाती है। इस बीच, टीना और राहुल का प्यार जुनून भड़कने लगता है और सभी बाधाओं को तोड़ता है, जिससे आकर्षक सेक्स होता है जिसकी कोई सीमा नहीं होती।

 

5. Charmsukh Chawl House – Season 2

कहानी उसी जगह पर घटित होती है – मुंबई की एक चॉल में एक प्यारे से साधारण परिवार की। एक दिन पति का भाई परिवार के साथ रहने आया, लेकिन उसकी पत्नी रीनू (स्नेहा पॉल) जल्द ही उससे प्यार करने लगी और भावनाएं एक-दूसरे से अलग हो गईं। कुछ समय बाद वे दोनों शारीरिक संबंध बनाने लगते हैं। उल्लू ऐप पर देखें आगे क्या होता है। गोपनीयता न होने के बावजूद भी रीनू अपने जीजा के साथ शारीरिक संबंध बनाना बंद नहीं कर सकी। जल्द ही उसका जंगली यौन पक्ष सामने आ जाता है जिससे उसका भाई उसका दीवाना हो जाता है। इस बीच, दीवारों के दूसरी ओर यौन कराहें सुनी जा सकती हैं जो पुरुषों को उसके प्यार में पड़ जाती हैं।

 

6. Charmaukh Chawl House – Season 3

यह पिछली वाली जैसी ही कहानी का अनुसरण करता है। रीनू और उसके जीजा ने अपने रोमांटिक रिश्ते की शुरुआत की, लेकिन अब यह जोड़ा गाँव में अपने परिवार से मिलने जा रहा है जहाँ रीनू फिर से अपने जीजा से मिलती है। जल्द ही पुरानी लपटें फिर से भड़क उठती हैं और रीनू उसके साथ फिर से शारीरिक संबंध बनाने लगती है। लेकिन अब उसके पति को इस बारे में पता चल गया है। इस बार उसके पति को इस बात का पता चल गया। गांव में भी वे एक-दूसरे के साथ शारीरिक संबंध बनाने से खुद को नहीं रोक पाते थे। नाटक कैसे सामने आता है यह देखने के लिए उल्लू ऐप पर वेब श्रृंखला देखें।