Alia Bhatt, Katrina Kaif, Madhuri Dixit, Attend Ram Mandir Ceremony

Alia Bhatt, Katrina Kaif, Madhuri Dixit, Attend Ram Mandir Ceremony

प्राण प्रतिष्ठा समारोह में आकाश अंबानी पत्नी श्लोका मेहता, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ-साथ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल और रोहित शेट्टी को एक फ्रेम में कैद किया गया।

 

Randeep Hooda and Lin Laishram at the Ram Mandir

सोमवार को अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह में रणदीप हुडा और लिन लैशराम (Lin Laishram)। यह जोड़ा पारंपरिक पहनावे में था और उनके कई उद्योग सहयोगी भी समारोह का हिस्सा थे।

 

Amitabh Bachchan and Abhishek Bachchan

राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन, उद्योगपति अनिल अंबानी एक दूसरे के पास बैठे। श्री राम जन्मभूमि मंदिर में रामलला की मूर्ति का अनावरण किया गया।

 

Katrina Kaif and Vicky Kaushal

फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी, कैटरीना कैफ और पति विक्की कौशल, माधुरी दीक्षित नेने अपने पति डॉ. श्रीराम नेने और अन्य गणमान्य लोगों के साथ अयोध्या में ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह के दौरान राम मंदिर पहुंचे।

 

Kangana Ranaut decked up in a cream saree

राम मंदिर समारोह के लिए कंगना रनौत क्रीम साड़ी, लाल ब्लाउज और लाल शॉल में सजी हुई थीं। समारोह के दौरान वह पूरे जोश के साथ ‘जय श्री राम’ का नारा लगाती नजर आईं.

 

Ram Charan pose

प्रसून जोशी, शंकर महादेवन, राम चरन पोसे तोगथिर दुरिन्ग थे सेरेमनी ात श्री राम जन्मभूमि इन अयोध्या. सोनू निगम, अनुराधा पौडवाल और शंकर महादेवन ने संगीतमय प्रस्तुतियां दीं, जिन्होंने भगवान राम को समर्पित गीत गाए।

 

Rajinikanth

सोमवार को प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान भव्य राम मंदिर के सामने पोज देते रजनीकांत, गायक शंकर महादेवन और सचिन तेंदुलकर। समारोह में शंकर ने राम भजन गाया.

 

Chiranjeevi, wife Surekha Konidala

चिरंजीवी, पत्नी सुरेखा कोनिडाला और बेटे राम चरण ने पी.टी. से मुलाकात की। राम मंदिर समारोह में उषा. समारोह में भाग लेने के दौरान वे सभी एक तस्वीर के लिए एक साथ आए।

 

Singer Sonu Nigam

गायक सोनू निगम ने अयोध्या में राम मंदिर के प्रतिष्ठा समारोह से पहले भजन गाया। यह भजन भगवान राम को समर्पित था और इसने उन्हें भावुक कर दिया।