Bollywood Stars Not Seen At Karan Deol-Drisha Acharya Wedding Reception

Bollywood Stars Not Seen At Karan Deol-Drisha Acharya Wedding Reception

Bollywood Stars Not Seen At Karan Deol-Drisha Acharya Wedding Reception: बॉलीवुड स्टार करण देओल और दृशा आचार्य की शादी का बीते दिन रिसेप्शन हुआ, जिसमें बॉलीवुड कई सितारे शामिल हुए। हालांकि शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन जैसे कई स्टार्स करण और दृशा की शादी में मौजूद नहीं दिखे। जिससे फ़ांस के मन में काफी सारे सवाल खड़े हो गए थे.

 

करण देओल-दृशा आचार्य के रिसेप्शन से गायब रहे ये सतारे

Karan Deol-Drisha Acharya Wedding Reception: बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल के बेटे करण देओल और दृशा आचार्य बीते दिन शादी के बंधन में बंधे। फेरों के बाद करण और दृशा आचार्य का रिसेप्श भी रखा गया, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। सलमान खान से लेकर आमिर खान और शत्रुघ्न सिन्हा जैसे सितारों ने करण देओल व दृशा आचार्य के रिसेप्शन में कदम रखा। उनके अलावा देर रात रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी रिसेप्शन की रौनक बढ़ाने पहुंचे। हालांकि कुछ सितारे ऐसे भी रहे, जो करण और दृशा की शादी में नहीं नजर आए। ऐसे में लोगों का मानना है कि उन्हें देओल परिवार की ओर से न्योता ही नहीं मिला होगा। तो चलिए एक नजर डालते हैं उन सितारों पर-

 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

अमिताभ बच्चन या उनके परिवार का भी कोई सदस्य करण देओल और दृशा आचार्य के रिसेप्शन में नहीं दिखाई दिया। ऐसे में लोग अटकलें लगा रहे हैं कि उन्हें न्योता नहीं मिला।


शाहरुख खान (Shah Rukh Khan)

शाहरुख खान यूं तो हर बॉलीवुड इवेंट में नजर आते हैं। लेकिन करण देओल और दृशा आचार्य की शादी में शाहरुख खान या उनके परिवार का कोई सदस्य नजर नहीं आया।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

अक्षय कुमार और उनके परिवार का कोई भी सदस्य करण देओल और दृशा के वेडिंग रिसेप्शन में नजर नहीं आया। बता दें कि अक्षय कुमार जल्द ही ‘ओएमजी 2’ में नजर आने वाले हैं।

करण जौहर (Karan Johar)

करण जौहर को बॉलीवुड के हर इवेंट में देखा जाता है। लेकिन माना जा रहा है कि करण और दृशा के रिसेप्शन का न्योता करण जौहर तक नहीं पहुंचा। क्योंकि फिल्म मेकर रिसेप्शन पार्टी से गायब दिखे।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)

रणबीर कपूर जल्द ही ‘एनिमल’ में नजर आने वाले हैं। इन सबसे इतर रणबीर कपूर भी करण देओल और दृशा आचार्य के वेडिंग रिसेप्शन में दिखाई नहीं दिये।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)

करण देओल और दृशा आचार्य के रिसेप्शन से आलिया भट्ट भी गायब रहीं। बता दें कि वह इन दिनों ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में मूवी का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसमें आलिया का जबरदस्त अंदाज दिखाई दिया।

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन भी करण देओल और दृशा आचार्य की शादी में दिखाई नहीं दिये। यूं तो वह हर इवेंट में अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद के साथ नजर आते हैं। लेकिन माना जा रहा है कि सनी देओल के बेटे की शादी का न्योता उन्हें नहीं मिला।

अमीशा पटेल (Amisha Patel)

अमीशा पटेल, सनी देओल के साथ ‘गदर 2’ में नजर आने वाली हैं। बाकी सितारों की तरह अमीशा पटेल भी करण देओल के रिसेप्शन से दूर रहीं। बता दें कि इन दिनों वह फ्रॉड और चेक बाउंस केस में फंसी हुई हैं।

सैफ अली खान (Saif Ali Khan)

सैफ अली खान और करीना कपूर को भी करण देओल और दृशा आचार्य के वेडिंग रेसिप्शन में नहीं बुलाया। दरअसल, दोनों ही रिसेप्शन पार्टी से गायब दिखे। बता दें कि सैफ अली खान हाल ही में ‘आदिपुरुष’ में नजर आए हैं।