Ultimate list of Top Indian TV Actresses Who Rocked in Bikini

Ultimate list of Top Indian TV Actresses Who Rocked in Bikini

भारत में छोटे पर्दे पर कई पौराणिक चरित्रों और महिलाओं को उनके टीवी शो में उपदेश देते देखा जा सकता है, लेकिन वास्तव में काम करने वाली महिलाओं की अपनी जीवन शैली और आभा होती है। भारत में टीवी धारावाहिकों में भले ही महिलाएं संस्कारी लड़की को तूफानों के दौरान परिवार की कमान संभालती हुई पाती हैं, लेकिन जब आप उन्हें वास्तविकता में देखते हैं तो वे तेजी से दोस्तों के साथ दो टुकड़ों में अपने जीवन का आनंद ले रही होती हैं। भारतीय दर्शक इन टीवी धारावाहिकों में अभिनय करने वाली महिलाओं को देखने के इतने अभ्यस्त हो गए हैं कि उन्हीं घिसापिटा भूमिकाओं को देखना मुश्किल हो जाता है कि वे अक्सर यह भूल जाते हैं कि इन व्यक्तियों की पहचान उनकी भूमिकाओं से परे है।

खैर, बिकिनी में नज़र आने वाली कुछ टीवी अभिनेत्रियाँ निम्नलिखित हैं, जो भारतीय टीवी अभिनेत्रियों के बीच नवीनतम प्रवृत्ति बन गई हैं! दरअसल, हाल ही में मौनी रॉय और सोनारिका भदौरिया की हॉलीडे की बिकिनी तस्वीरों ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था। हम आपके लिए कुछ शीर्ष टेलीविजन अभिनेत्रियों को लेकर आए हैं जिन्होंने बिकनी में पोज़ दिया है और अपने लुक से पूरी तरह से रॉक कर दिया है!

 

1)- Shweta Tiwari

Shweta Tiwari

अगर कभी सोचा है कि कसौटी जिंदगी की की प्रेरणा के बोल्ड बिकिनी लुक के साथ उसका आकर्षक पक्ष भी है।

 

2)- Sara Khan

Sara Khan

 

खैर, क्या उन्हें वास्तव में किसी परिचय की आवश्यकता है, खैर, उन्हें बिग बॉस हाउस में बिकनी पहने देखा गया था।

 

3)- Karishma Tanna

खैर, ये वही हैं जिसकी केआरके ने भी तारीफ की है! हाँ, यह अजीब है लेकिन हे कम से कम वह किसी को पसंद करता है।

 

4)- Gehna Vasisht

छोटे पर्दे की यह हॉट लड़की जिसने स्टार प्लस के धारावाहिक बेहेनिन में एक भूमिका निभाई थी, वह ब्लैक बिकनी में दिखाई देने पर बस सुंदर दिखती है।

 

5)- Barkha Bisht

खैर, कोई भी कॉमेडी सर्कस के अजूबे के होस्ट को एक हॉट फिगर के साथ देख सकता है।

 

6)- Mouni Roy

वह टीवी शो नागिन की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं जो अब अपनी बिकनी तस्वीरों के साथ आकर्षक और हॉट दिखाई देती हैं जो सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन रही हैं।

 

7)- Sonarika Bhadoria

वह देवों के देव महादेव नामक टीवी शो की पार्वती हैं, जिन्हें जब उनकी छुट्टियों की तस्वीरों में देखा गया तो उन्होंने अपने प्रशंसकों को वास्तव में मदहोश कर दिया।

 

8)- Rubina Dilaik

यह वह लड़की है जिसने छोटी बहू में राधिका का किरदार निभाया था लेकिन क्या आप वास्तव में उसके टू पीस पर विश्वास कर सकते हैं।

 

9)- Sana Saeed

शाहरुख की फिल्म कुछ कुछ सिजलिंग है की प्यारी छोटी लड़की को याद करें, जिसने बबूल का अंगना छोटे ना और लो हो गई पूजा इस घर की में भी काम किया था, इससे पहले कि वह वास्तव में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर में दिखाई दी थी।

 

10)- Vibha Anand

अगर आप सोच रहे हैं कि कैसी ये यारियां में हमेशा भारतीय परिधान में दिखने वाली वह लड़की जो बिकिनी नहीं पहन सकती? अच्छा, फिर से सोचो।