Top 5 Actress Who Faced Maximum Trolling for their Bold Pics

Top 5 Actress Who Faced Maximum Trolling for their Bold Pics

लोकप्रिय अभिनेत्रियों को अपने सेलेब्रिटी स्टेटस के कारण आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है। कुछ celebrity अपने नफरत करने वालों को करारा जवाब देते हैं तो कुछ स्टार्स उन्हें पूरी तरह से इग्नोर कर देते हैं। इन डीवाज़ को अक्सर बोल्ड तस्वीरें पोस्ट करने या रिवीलिंग ड्रेसेस में वीडियो शेयर करने के लिए नेटिज़न्स के क्रोध का सामना करना पड़ता है। सोशल मीडिया अक्सर दोधारी तलवार बन जाता है और ऑनलाइन बदमाशी  किसी भी सेलेब्रिटी के जीवन को नरक बना सकती है। टॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों पर एक नज़र डालें, जिन्हें बोल्ड तस्वीरें साझा करने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया और उनकी खिंचाई की गई।

 

Raima Sen

Raima Sen

राइमा ने एक फोटोशूट के लिए टॉपलेस पोज देते हुए अपनी एक तस्वीर साझा करने के बाद इंटरनेट पर तूफान ला दिया। वह एक शानदार टॉप पकड़े हुए सनसनीखेज लग रही थी और इसे ब्लू डेनिम के साथ पेयर कर रही थी। स्मोकी आई मेकअप, खुले बालों में सॉफ्ट कर्ल और न्यूड लिप टिंट ने उन्हें ड्रीम गर्ल जैसा लुक दिया. हालांकि, उन्हें एक बार बोल्ड फोटोशूट के लिए नेटिज़न्स के क्रोध का सामना करना पड़ा था। जहां प्रशंसकों ने उनकी सुंदरता की तारीफ की, वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने टिप्पणी अनुभाग में अश्लील टिप्पणियों की भरमार कर दी। उनमें से कुछ ने उनकी ईमानदारी पर भी सवाल उठाए।

 

Darshana Banik

Darshana Banik

अभिनेत्री ने हाल ही में एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें आप उन्हें लोकप्रिय Rabindrasangeet पर डांस करते हुए देख सकते हैं। कुछ लोगों को यह पसंद नहीं आया क्योंकि दर्शना ने बैकलेस ब्लाउज़ पहना हुआ था और कथित तौर पर टैगोर का अपमान करने के लिए उन्हें ट्रोल किया गया था! जहां कुछ लोगों ने उन कुशल डांस मूव्स के लिए अभिनेत्री की प्रशंसा की, वहीं दूसरों ने पाखंड का एक आदर्श उदाहरण देते हुए उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। अभिनेत्री अपनी भलाई के लिए सोशल मीडिया से ब्रेक लेने के लिए सोच रही है। यहां तक ​​कि वह उन सभी नकारात्मकताओं से दूर रहने के लिए अक्सर अपने मोबाइल फोन से भी दूर रहती हैं।

 

Subhashree Ganguly

शुभश्री गांगुली और राज चक्रवर्ती की इस साल की मालदीव वेकेशन परिवार के लिए बेहद आवश्यक समय, स्वादिष्ट भोजन, शांत सूर्यास्त और प्यारे युवान के बारे में थी। टॉलीवुड के ‘आईटी’ ने लुभावनी सुंदर वेकेशन तस्वीरें साझा कीं, जो हर समुद्र तट प्रेमी को छुट्टियों के कुछ गंभीर लक्ष्य प्रदान करती हैं। हालांकि, राज और सुभाश्री दोनों को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा और साथ ही कुछ लोगों को एक्ट्रेस का बीचवियर पहनना पसंद नहीं आया। दरअसल, ये कुछ नया था क्योंकि सुभाश्री को कभी भी इस तरह के स्विमवियर और बिकिनी या यहां तक ​​कि ब्रालेट में भी नहीं देखा गया है। यह पहली बार नहीं है जब ‘परिणीता’ की अभिनेत्री को बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा हो। युवान को जन्म देने के बाद, जब सुभाश्री ने फिर से फोटोशूट में काम करना शुरू किया, तो उसे अधिक वजन होने के कारण लगातार ऑनलाइन धमकाया गया।

 

Sreelekha Mitra

अधिक वजन और वर्कआउट वीडियो के लिए ट्रोल होने के बावजूद अभिनेत्री को अब एहसास हो गया है कि उनका बायो उनका शरीर नहीं है। यह वह व्यक्ति है जिसने एक दशक से अधिक समय तक अथक परिश्रम किया है और अपना मुकाम हासिल किया है। चुलबुली अभिनेत्री की सभी के लिए एक ही सलाह है – खुद के प्रति दयालु रहें और अपने शरीर से प्यार करें। उनके सोशल मीडिया पोस्ट हमेशा नवीनतम की तरह ही इसी पर ध्यान केंद्रित करते हैं। श्रीलकेहा ने हाल ही में अपनी दो लुभावनी सुंदर और बोल्ड तस्वीरों को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा “नॉट योर बॉडी,” और यह इस समय उनकी मनःस्थिति को दर्शाता है। वह सभी को अपने शरीर का मालिक बनने और उस पर गर्व करने के लिए प्रेरित करती हैं।

 

Ritabhari Chakraborty

रिताभरी को लगातार दो सर्जरी से गुजरना पड़ा और वह एक सच्चे चैंपियन की तरह वापस लौटीं। कई अन्य लोगों की तरह, रिताभरी चक्रवर्ती भी अवसाद से जूझ चुकी हैं। वास्तव में, वह अभी भी इससे जूझ रही है। लेकिन, एक बात स्थिर रही है। उसके चेहरे की मोहक मुस्कान कभी नहीं मिटती। वह हमेशा सकारात्मकता बिखेरती है और कोई है जो सकारात्मकता से भरा है। यही वजह है कि सर्जरी के बाद उनका वजन बहुत ज्यादा बढ़ गया तो भी उन्होंने अपनी तस्वीरें शेयर करना बंद नहीं किया। हालांकि, चुलबुली अभिनेत्री को रिवीलिंग ड्रेस में इन तस्वीरों को पोस्ट करने के लिए बॉडी शेमिंग और ऑनलाइन ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा। लेकिन, हमेशा की तरह, रिताभरी ने इंस्टाग्राम पर अधिक तस्वीरें साझा करके नफरत करने वालों पर पलटवार किया।