Nia Sharma के रिवीलिंग लुक को देख खौला फैंन्स का खून, कहा- ‘बंद करो ऐसा फैशन’

nia sharma trolled for her latest look

Nia Sharma trolled for her latest look: टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो रिवीलिंग मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। इन फोटोज को देखने के बाद ट्रोल्स का खून खौल उठा है।

टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस निया शर्मा अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। निया शर्मा का अंदाज बेहद किलर है। उनकी हर अदा पर लाखों लोग फिदा हैं। हालांकि कई बार वो अपनी बोल्ड ड्रेसिंग की वजह से ट्रोल भी जमकर होती है। अब एक बार फिर से निया शर्मा को लोगों ने निशाने पर ले लिया। दरअसल, निया शर्मा की कुछ बेहद ही बोल्ड तस्वीरें सामने आई हैं, जिनमें निया समंदर के पानी में आग लगाती नजर आ रही हैं। जहां फैंस निया की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं ट्रोल्स को एक और मौका मिल गया है निया शर्मा को ट्रोल करने का.

 

Miami में निआ शर्मा ने लगाई आग

अभी हाल ही में निअ शर्मा हॉलीडेज मानाने Miami गयी हुई थी, जहाँ पर उन्होंने समंदर में नहाते समय कई सारी पिक्चर्स भी शेयर की है. जिसमे निअ शर्मा काफी ज्यादा रेवेलिंग और बोल्ड अंदाज में देखने को मिल रही थी, जहां कुछ लोगो को निअ शर्मा की ये तस्वीरें बेहद पसंद आ रही है, वही पर काफी सारे लोग नाखुश है.

 

निया शर्मा हुईं ट्रोल

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में निया शर्मा व्हाइट कलर की मोनोकिनी में नजर आ रही हैं। निया ने इस रिवीलिंग मोनोकिनी में बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है। साथ ही खुले बालों और काले चश्मे में निया को देख फैंस की धड़कनें तेज हो गई हैं। लेकिन ट्रोल्स को निया शर्मा का ये अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। निया को रिवीलिंग मोनोकिनी में देख ट्रोल्स बढ़ गए है। एक यूजर ने निया को लताड़ते हुए लिखा, ‘ऐसे-ऐसे लोगों की वजह से देश बर्बाद हो रहा है इसको कौन सा फैशन सेंस बोलते हैं।’

 

बेहद पॉपुलर हैं निया शर्मा

बताते चलें कि निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देख फैंस मदहोश हो जाते हैं। निया शर्मा ने कई टीवी शोज में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा हैं। वहीं एक्ट्रेस कई रियलिटी शोज का भी हिस्सा रही है। मालूम हो कि टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। इस मामले में वो टॉप पर आती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 7.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।आइये देखते है निआ शर्मा के कुछ और हॉट पिक्चर्स…