Jannat Zubair Rahmani Net Worth at the Age of 20

Jannat Zubair Rahmani Net Worth

जन्नत ज़ुबैर एक भारतीय फिल्म और टेलीविजन अभिनेत्री हैं जिनकी 2023 में कुल संपत्ति $ 3 मिलियन (25 करोड़ रुपये) है। जन्नत ज़ुबैर 20 वर्षीय भारतीय अभिनेत्री हैं। उन्होंने कई टेलीविजन फिल्में और धारावाहिक किए हैं और अतिथि अभिनेत्री के रूप में कई शो में दिखाई दी हैं। उन्होंने अपना पेशेवर करियर 2009 में शुरू किया था और देश की युवा पीढ़ी के बीच उनका बहुत बड़ा प्रशंसक आधार है।

Jannat Zubair Rahmani

अभिनेत्री के अकेले इंस्टाग्राम पर 46.4 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं और विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उनके अधिक फॉलोअर्स हैं।  जन्नत एक फिल्म अभिनेत्री, मॉडल, कलाकार हैं। वह फिल्म उद्योग में दुनिया भर में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली और प्रशंसित अभिनेत्रियों में से एक हैं।

Jannat Zubair

जन्नत का जन्म 29 अगस्त 2001 को मुंबई, महाराष्ट्र में जुबैर अहमद रहमानी और नाज़नीन रहमानी के एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। वह अपने माता-पिता की 2 संतानों में बड़ी हैं। उनका एक प्यारा सा छोटा भाई अयान ज़ुबैर है, जो इंडस्ट्री में एक बाल कलाकार भी है। जन्नत को बचपन से ही एक्टिंग में काफी दिलचस्पी थी और आखिरकार उन्होंने एक्टिंग को अपना करियर चुनने का फैसला किया।