Diksha Singh Instagram Hot Photos: Height, Weight, Age & More

Diksha Singh Instagram Hot Photos

अगर आप दीक्षा सिंह की तस्वीरें ढूंढ रहे हैं तो आपका इंतजार खत्म हुआ। इसमें कोई शक नहीं है कि दीक्षा सिंह मॉडल इंडस्ट्री के सबसे नए चेहरों में से एक हैं। वह नियमित रूप से इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती हैं, वर्तमान में दीक्षा सिंह के लगभग 273k फॉलोअर्स हैं। हमने दीक्षा सिंह की कुछ सबसे हॉट तस्वीरें इकट्ठा की हैं जो निश्चित रूप से आपके दिल की धड़कनें बढ़ा देंगी।

दीक्षा सिंह एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं, जो पहली बार तब प्रसिद्धि में आईं जब वह सौंदर्य प्रतियोगिता फेमिना मिस इंडिया 2015 में फाइनलिस्ट बनीं और मिस बॉडी ब्यूटीफुल 2015 का खिताब जीता। दीक्षा ने वाघ बकरी ग्रीन टी के विज्ञापन सहित कुछ टीवी विज्ञापनों में काम किया। जिसमें उन्होंने अपनी परफेक्ट फिट और टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट किया। दीक्षा ने फिल्म इश्क तेरा के लिए एक लेखक के रूप में शुरुआत की।

Hobbies: Modeling, Ramp walk, Singing
Hometown: Jairam Nagar Dabolim, Goa, India
Nationality: Indian
Married: No

जहां दीक्षा ने मिस इंडिया प्रतियोगिता में बिकनी में अपनी सेक्सी बॉडी दिखाकर तापमान बढ़ाया, वहीं केल्विन क्लेन सफेद ब्रा में अपने क्लीवेज दिखाते हुए उनकी तस्वीरें अधिक वायरल हो गईं। भारतीय मॉडल ने कई अन्य ब्यूटी और फैशन फोटोशूट भी कराए।

 

दीक्षा सिंह हॉट इंस्टाग्राम तस्वीरें: Diksha Singh Hot Instagam Photos

उनकी बिकनी बॉडी बिल्कुल अच्छी है, यही कारण है कि हमने दीक्षा सिंह के इंस्टाग्राम से सबसे सेक्सी बिकनी फोटो wallpapers और photoshoot images को Collect किया है। दीक्षा सिंह की ये तस्वीरें इंटरनेट पर सबसे हॉट हैं। ये दीक्षा सिंह की न्यूड या न्यूड तस्वीरें नहीं हैं बल्कि आपको दीक्षा सिंह की खूबसूरत तस्वीरें जरूर पसंद आएंगी। दीक्षा सिंह की इन सेक्सी तस्वीरों को देखें जो आपको तुरंत उनका