Priyanka Chopra Affairs List: निक जोनस (Nick Jonas) से पहले इन 7 को – स्टार्स पर दिल हार बैठी थी प्रियंका चोपड़ा, आखिर अमेरिका में मिला सच्चा प्यार

Priyanka Chopra Affairs List: निक जोनस (Nick Jonas) से पहले इन 7 को - स्टार्स पर दिल हार बैठी थी प्रियंका चोपड़ा, आखिर अमेरिका में मिला सच्चा प्यार

Priyanka Chopra Affairs List: निक जोनास से शादी करने से पहले एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम बॉलीवुड के कई सितारों के साथ जुड़ चुका है. हाल ही में एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने इन अफेयर्स की रिपोर्ट्स पर करीब करीब पक्की मुहर  लगा दी हैं. यहाँ पर देखें एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के कथिक अफेयर्स की लिस्ट.

 

इन 7 सितारों के साथ रहे ( देसी गर्ल ) के इश्क के चर्चे

Priyanka Chopra Affairs List: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही के एक इंटरव्यू में अपने अफेयर्स की पुष्टि करते हुए कहा कि उनके पुराने रिश्ते काफी बुरे थे. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अपने सभी पुराने रिश्तों में डोर- मेट जैसा महसूस होता था. एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्हें अपने पुराने रिश्ते खत्म कर निक जोनास के साथ रिश्ता शुरू करने में पूरे 2 साल लग गए थे. जिन्हे जानकारी नहीं है उन्हें बता दे कि अपने फिल्म करियर में प्रियंका चोपड़ा ने  कई सितारों के साथ रिश्ता बनाया था . यहाँ देखें एक्ट्रेस की लंबी डेटिंग लिस्ट

 

  • प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और असीम मर्चेंट का अफेयर उनके करियर के स्टार्टिंग में ही हुआ था.

 

  • प्रियंका चोपड़ा और हरमन बावेजा

फिल्म मेकर हैरी बावेजा के बेटे हरमन बवेजा का नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ तब जुड़ा जब वो लव स्टोरी 2050 शूट कर रहे थे.

 

  • प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर

प्रियनका चोपड़ा और बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के अफेयर का खुलासा तब हुआ जब एक्ट्रेस के घर आयकर विभाग ने रेड डाल दी और घर का गेट शाहिद कपूर ने खोला. जब ये बात इंडस्ट्री में पता चली तो सब लोग हैरान रह गए थे.

 

  • प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार

प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार ने साथ में कई सारी हिट फिल्में बनाई है,इनकी जोड़ी फैन्स को भी बहुत पसंद थी. मगर साथ काम करते करते इनके इश्क के चर्चे सामने आने लग गए थे.

 

  • प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख़ खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम इन्के डॉन फिल्म के शूटिंग से आणि शुरू हो गयी थी. जो कि इंडस्ट्री के लिए बहुत ही बड़ी खबर थी.

 

  • प्रियंका चोपड़ा और टॉम हिडलस्टन

हॉलीवुड एक्टर टॉम हडलस्टन और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर के चर्चे तब सामने आने लगे जब टॉम एक पार्टी में देसी गर्ल को सबके सामने फ़्लर्ट करते दिखे.

  • प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

ईयर 2018 में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के अफेयर के चर्चे सामने आने लगे थे, कुछ दिनों बाद अपने रिश्ते को एक सही राह पर ले जाने के लिए दोनों ने 1 दिसम्बर 2018 को ही शादी कर ली.