Netflix Top 10 Hindi Dubbed Movies List

Netflix Top 10 Hindi Dubbed Movies List

Netflix Top 10 Movies: नेटफ्लिक्स पर ये टॉप 10 फिल्मे बवाल मचा रही है, जिन्हें एक बार आपको जरूर देखनी चाहिए। हालाँकि यह अब और भी बड़े स्ट्रीमिंग मार्केट में केवल एक बड़ा खिलाड़ी है, नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने के लिए फिल्मों की भरमार है अगर आप चाहते हैं कि आप कभी भी बोर न हों, लेकिन इससे यह पता लगाना मुश्किल हो सकता है कि कौन सी चीजें वास्तव में आपके समय के लायक हैं, और कौन सी नहीं। यह सूची पॉपुलर नेटफ्लिक्स मूल फिल्मों और महान फिल्मों का एक संयोजन है और इसमें कुछ पॉपुलर नेटफ्लिक्स एक्शन फिल्में भी शामिल हैं। और यह है कि ये वर्तमान में उपलब्ध नेटफ्लिक्स की सबसे बेहतरीन फिल्में हैं।

How to Train Your Dragon (2010)

How to Train Your Dragon (2010)

यह समय के रूप में पुरानी कहानी है, लेकिन यह हाउ टू ट्रेन योर ड्रैगन को कम अद्भुत नहीं बनाता है। एक युवा लड़का जिसे पता चलता है कि उसका वाइकिंग शहर पीढ़ियों से जूझ रहा है, फिल्म वास्तव में इस युवा लड़के और उसके ड्रैगन के बीच संबंधों पर केंद्रित है। हाउ टू ट्रेन योर ड्रैगन अपनी प्रारंभिक रिलीज के बाद अभी भी बहुत प्रभावशाली है, और एक लड़के और उसके जानवर के बीच बंधन की कहानी उतनी ही कालातीत है जितनी वे आती हैं।

 

Extraction (2020)

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जा सकने वाली हिंसक फिल्मों में से एक, एक्सट्रैक्शन भी काफी मजेदार है। अपनी अद्भुत फाइट की बदौलत फिल्म एक्शन निर्माण से ऊपर उठती है। पहली बार निर्देशक सैम हार्ग्रेव ने एक्सट्रैक्शन के साथ साबित किया कि उनके पास दृष्टि थी, जो इसे आसानी से सर्वश्रेष्ठ क्रिस हेम्सवर्थ फिल्मों में से एक का दावेदार बनाती है – भले ही आप मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स को शामिल करें।

 

The Mitchells vs. the Machines (2021)

यदि आप नेटफ्लिक्स पर एक महान पारिवारिक कॉमेडी की तलाश कर रहे हैं, तो द मिचेल वर्सेस द मशीन पूरी तरह से फिट बैठता है। जो पूरे ग्रह को एक रोबोट आक्रमण से बचाने के लिए हवा देता है। हालांकि, कॉमेडी के नीचे, एक पिता और एक बेटी के बारे में एक प्यारी कहानी है, जो एक दूसरे के साथ उस तरह से कनेक्ट नहीं हो पाते जैसे वे करते थे। मिशेल्स वर्सेज द मशीन्स के साथ-साथ कुछ सही मायने में आविष्कारशील एनीमेशन में बहुत हंसी आती है, लेकिन इसके नीचे परिवार के पुनर्मिलन की एक दिल दहला देने वाली कहानी है।

 

The Social Dilemma (2020)

 

एक नेटफ्लिक्स डॉक्यूमेंट्री जो हर दिन अधिक भयानक महसूस करती है, द सोशल डिलेमा फेसबुक, ट्विटर और Google जैसे टेक दिग्गज क्यों काम करते हैं, इसके अंदर एक नज़र है। क्योंकि वे ध्यान आकर्षित करने वाले एल्गोरिदम के नकारात्मक प्रभाव पर चर्चा करते हैं जो उन्होंने स्वयं बनाए हैं। उन सभी प्रशंसापत्रों के बाद, आप वास्तव में सराहना करना शुरू कर सकते हैं कि आधुनिक अमेरिका में सब कुछ इतना टूटा हुआ क्यों लगता है।

 

It Follows (2014)

जिस तरह की हॉरर फिल्म हर दो साल में आती है, इट्स फॉलो एक उल्लेखनीय सरल आधार है कि यह खूबसूरती से क्रियान्वित होती है। फिल्म एक युवा लड़की (माइका मोनरो) का अनुसरण करती है, जिसे पता चलता है कि वह एक वर्णक्रमीय उपस्थिति से प्रेतवाधित है जो सेक्स के माध्यम से स्थानांतरित हो जाती है। जैसा कि वह अपने दोस्तों को उसका पीछा करने के लिए भर्ती करती है, हमें साथ देखने को मिलता है कि भूतिया उपस्थिति को हराने का एक तरीका खोजने की कोशिश करती है।

 

Marriage Story (2019)

नेटफ्लिक्स की यह ओरिजिनल फिल्म इस बात का एक खूबसूरत रूप है कि विवाह और परिवार कितना जटिल हो सकता है, एक पति और पत्नी जो एक तलाक से गुजर रहे हैं। हालांकि, मैरिज स्टोरी पूरी तरह कयामत और निराशा की कहानी नहीं है। यह वास्तव में सिर्फ एक भावनात्मक कहानी है कि कैसे तलाक एक परिवार को पूरी तरह से नष्ट किए बिना बदल देता है।

 

Wendell & Wild (2022)

स्टॉप-मोशन एनीमेशन श्रमसाध्य और कठिन है, और इसमें हेनरी सेलिक से बेहतर कोई नहीं है। Wendell & Wild  13 वर्षों में सेलिक की पहली फिल्म है, और इसने निराश नहीं किया। फिल्म दृश्य विचारों से भरपूर है, लेकिन यह सेलिक की अनुपस्थिति में एनीमेशन के बहुत से अलग सेट करने में मदद करता है। जो केवल सटीक सेलिक को पुष्ट करता है और उनकी टीम को उनकी एनीमेशन शैली पर अमल करना है।

 

Raw (2016)

एक आश्चर्यजनक रूप से विकृत फिल्म, रॉ एक युवा पशु चिकित्सा छात्र (गारेंस मारिलियर) के बारे में एक डरावनी फिल्म है, जिसे धीरे-धीरे पता चलता है कि उसे मानव रक्त का स्वाद है। फिल्म बेतहाशा भोगवादी है और ऐसा लगता है कि यह बार-बार और उल्लास से पार होने वाली सीमाओं का आनंद लेती ।

 

The Irishman (2019)

मार्टिन स्कॉर्सेसे की बाद की कई उत्कृष्ट कृतियों में से एक, द आयरिशमैन एक मध्य-स्तर के गैंगस्टर (रॉबर्ट डी नीरो) की कहानी बताती है, जो जिमी हॉफा (अल पैचीनो) से दोस्ती करता है और अंततः उसकी मौत में भूमिका निभाता है। कि कैसे एक आदमी अपने आस-पास के सभी लोगों को अलग-थलग कर देता है, और अंततः खुद को बूढ़ा, मित्रहीन और पूरी तरह से अकेला पाता है।

 

Always Be My Maybe (2019)

यदि आप नेटफ्लिक्स पर एक अच्छी रोमांटिक कॉमेडी की तलाश कर रहे हैं, तो ऑलवेज बी माय हो सकता है । कहानी साशा (अली वोंग) और मार्कस (रान्डेल पार्क) का अनुसरण करती है, दो लोग जो एक साथ बड़े हुए और अंततः अलग हो गए। सभी ने मान लिया कि वे एक साथ समाप्त हो जाएंगे, और जब वे 15 साल बाद फिर से जुड़ते हैं, तो वे सोचने लगते हैं ।