Ankita Lokhande Faces an ‘Oops Moment’ in 36th Birthday Party

Ankita Lokhande Faces an 'Oops Moment' in 36th Birthday Party

Ankita Lokhande Birthday Party Photos

लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री अंकिता लोखंडे ने हाल ही में 19 दिसंबर को अपने करीबी दोस्तों और परिवार की कंपनी में अपना 36 वां जन्मदिन मनाया। अभिनेत्री ने एक शानदार पार्टी की मेजबानी की, जिसकी तस्वीरें तब से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जहां प्रशंसकों को विभिन्न सेलेब पार्टियों के बारे में जानकर हमेशा खुशी होती है, वहीं अंकिता की पार्टियों के कई चित्र और कई वीडियो उत्सुकता को ठीक करते हैं। हालांकि, अभिनेत्री, जो अन्यथा अपने करीबी लोगों के साथ एक शानदार समय का आनंद लेती थी, दुर्भाग्य से एक अलमारी की खराबी का शिकार हो गई, जिसके परिणामस्वरूप एक बड़ा ‘उफ़’ क्षण आया।

बर्थडे गर्ल अंकिता लोखंडे एक स्टनिंग और शॉर्ट शिमरी ड्रेस पहने एक वास्तविक दिवा की तरह दिख रही थीं। अभिनेत्री ने अपनी सुनहरी, चमकदार पोशाक को गुलाब की सोने की ऊँची एड़ी के जूते की एक खूबसूरत जोड़ी के साथ जोड़ा। जहां अभिनेत्री अपनी पोशाक में बेहद खूबसूरत और तेजस्वी लग रही थीं, वहीं उन्हें कम ही पता था कि एक ‘उफ़’ पल उनका इंतजार कर रहा था। अभिनेत्री को वार्डरोब मालफंक्शन का सामना करना पड़ा जब वह अपने प्रेमी विक्की जैन के साथ रोमांटिक आलिंगन में लीन थी। अभिनेत्री को विक्की को चूमते और गले लगाते और उसके साथ नाचते हुए पकड़ा गया था, दोनों हमेशा की तरह मनमोहक लग रहे थे। हालांकि, इस प्रक्रिया में, अभिनेत्री एक फैशन आपदा का शिकार हो गई क्योंकि उसकी पोशाक उसके अंडरगारमेंट को उजागर करते हुए ऊपर की ओर उठ गई। उसी की तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

जहां अंकिता को वार्डरोब मालफंक्शन के लिए लगातार ट्रोल किया जा रहा है, वहीं उन्हें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के प्रशंसकों से भी नफरत का सामना करना पड़ रहा है, जो दावा करते हैं कि अभिनेत्री को सुशांत के लिए न्याय की परवाह नहीं है। अंकिता ने संदीप सिंह को अपनी बर्थडे पार्टी में बुलाकर एक और बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है. संदीप सिंह सुशांत की मौत के मामले में संदिग्ध था। अंकिता के जन्मदिन की पार्टी में प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेता रश्मि देसाई, अपर्णा दीक्षित, विकास गुप्ता शामिल थे।