Adipurush advance Booking Collections: रिलीज़ के पहले दिन ही अपने कलेक्शन से आदिपुरुष मचाने वाली है तहलका

Adipurush advance Booking Collections

Adipurush advance Booking Collections: भारतीय स्टार प्रभास और बॉलीवुड की  ब्यूटीफुल एक्ट्रेस कृतिसनन की फिल्म आदिपुरुष का निर्देशन ओम रावत ने टी सीरीज प्रोडक्शन के निर्देशन में किया है। वाल्मीकि की रामायण पर आधारित यह फिल्म 16 जून को रिलीज हो रही है. फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, ओम रावत, प्रसाद सुतार और राजेश नायर ने किया है। भारी भरकम बजट में बनी इस फिल्म की रिलीज से पहले ही जबरदस्त एडवांस बुकिंग हो रही है.

 

Adipurush advance Booking Collections: आदिपुरुष फिल्म प्रभास के करियर की हाईएस्ट बजट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को 600 करोड़ की बड़ी लागत में बनाया गया हैं। इस फिल्म के लिए अत्याधुनिक ग्राफिक्स, कंप्यूटर तकनीक और साउंड डिजाइन उपलब्ध कराया गया है। इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर को पहले ही जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल चुका है।

 

Adipurush advance Booking Collections: प्रभास स्टारर आदिपुरुष फिल्म को अच्छा खासा क्रेज मिला है. इस बीच आदिपुरुष की फिल्म की विदेशों में एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है। अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, यूके और अन्य देशों में एडवांस बुकिंग शुरू कर दी गई है और अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। ऑस्ट्रेलिया में अच्छी ओपनिंग दर्ज की जा रही है.

 

Adipurush advance Booking Collections: अमेरिका में आदिपुरुष का प्रीमियर, पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग जोर-शोर से शुरू हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की एडवांस बुकिंग अमेरिका के अलग-अलग हिस्सों में करीब 110 जगहों पर शुरू कर दी गई है. अब तक 294 शो के 3200 टिकट बिक चुके हैं। आदिपुरुष फिल्म को अमेरिका में 3डी और 2डी फॉर्मेट में दिखाने की व्यवस्था की गई है। इस फिल्म के 3डी वर्जन को पहले दिन 46 शो में दिखाने की योजना है।